बाँदा प्रेस क्लब का कुनबा बढ़ा, 4 पत्रकार हुए शामिल

बाँदा प्रेस क्लब का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। 2 दिन पहले जब सदस्यता अभियान का आगाज किया गया था, तभी कई...

बाँदा प्रेस क्लब का कुनबा बढ़ा, 4 पत्रकार हुए शामिल

बाँदा प्रेस क्लब का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। 2 दिन पहले जब सदस्यता अभियान का आगाज किया गया था, तभी कई पत्रकारों ने बाँदा प्रेस क्लब का सदस्य बनने की इच्छा व्यक्त की थी। कई पत्रकारों ने बाँदा प्रेस क्लब में सदस्यता के लिए आवेदन किया था। आज इसी क्रम में अतर्रा क्षेत्र के 4 पत्रकारों ने अतर्रा के पुनाहुर में आयोजित सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में बाँदा प्रेस क्लब के पदाधिकारियों के समक्ष बाँदा प्रेस क्लब की सदस्यता ग्रहण की।

यह भी पढ़ें - 2 बच्चों के यौन शोषण के मामले में हॉस्टल वार्डन को मिली 20 साल की कैद

journalists

अपनी स्थापना से ही बाँदा प्रेस क्लब पत्रकारों के हितार्थ काम करने के लिए जाना जाता रहा है। विगत वर्षों में बाँदा प्रेस क्लब पत्रकारों के अधिकारों व उत्पीड़न को लेकर शासन-प्रशासन को आगाह करता रहा है। पत्रकारों के स्वर को एक करते हुए बाँदा प्रेस क्लब के पदाधिकारी व सदस्य जी-जान से उनकी सहायता को आगे आते हैं। इसी को देखते हुए पत्रकारों में भी इस बात की आम चर्चा है कि पत्रकारों का भला केवल बाँदा प्रेस क्लब ही कर सकता है।

यह भी पढ़ें - कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले, राहुल गांधी की तर्ज पर कार्यकर्ता जोड़ो अभियान पर जुटें कार्यकर्ता

journalists

बाँदा प्रेस क्लब के संस्थापक अध्यक्ष दिनेश निगम दद्दा ने बताया कि अतर्रा क्षेत्र के 4 पत्रकार क्रमशः कृष्ण कुमार गुप्ता (हिन्दी दैनिक इन्कलाबी नज़र), अजय यादव (हिन्दी दैनिक आजाद एक्सप्रेस), अर्जुन प्रसाद मिश्रा (हिन्दी दैनिक श्री इंडिया) एवं संजय कुशवाहा (हिन्दी दैनिक आज) को बाँदा प्रेस क्लब की सदस्यता दी गयी।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट के अमावस्या मेले के लिए रेलवे ने स्पेशल ट्रेनें चलाई, कुछ के बढ़ाई फेरे

प्रेस क्लब के संरक्षक कमल सिंह, महामंत्री सचिन चतुर्वेदी, सचिव संजय मिश्रा एवं ग्राम प्रधान रमेश शिवहरे की उपस्थिति में अध्यक्ष दिनेश निगम दद्दा ने उक्त चारों पत्रकारों को प्रेस क्लब के परिवार में शामिल करते हुए कहा, "आज से आगाज हो गया है, प्रेस क्लब की सामाजिक समरसता की भावना को देखते हुए जनपद के तमाम पत्रकार भाई हमारे इस परिवार का हिस्सा बनने को आतुर हैं।

यह भी पढ़ें - झाँसी : मुख्यमंत्री के स्वागत में सड़कें हुई चकाचक, कई मार्ग हुए परिवर्तित

और हमें बेहद खुशी हो रही है कि हम सब बाँदा प्रेस क्लब रूपी इस परिवार को सशक्त बनाते हुए पारिवारिक भावना से एक दूसरे के दुख-दर्द को बांट पायेंगे। खुशी में न सही पर हम एक दूसरे की मुसीबत के क्षणों में जरूर उसके साथ खड़े होकर सम्बल प्रदान करेंगे। आज की इस बैठक में न केवल हमारे प्रेस क्लब का विस्तार हुआ है, अपितु यह और अधिक शक्तिशाली हुआ है।"सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम के समापन में बाँदा प्रेस क्लब के पदाधिकारियों, अध्यक्ष दिनेश निगम दद्दा सहित महामंत्री, संरक्षक एवं सचिव को माला पहनाकर सम्मान किया गया। तथा प्रेस क्लब के पदाधिकारियों ने भी नये जुड़े सदस्यों को भी माला पहनाकर प्रेस क्लब परिवार में स्वागत किया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0