छतरपुर : पीडब्ल्यूडी और नगरपालिका ने 17 जर्जर भवन किये जमीदोज

नगरपालिका टीम ने शनिवार की दोपहर में महल तिराहा के पास मौजूद पीडब्ल्यूडी विभाग की जर्जर इमारत को जेसीबी की...

छतरपुर : पीडब्ल्यूडी और नगरपालिका ने 17 जर्जर भवन किये जमीदोज

मध्य प्रदेश। नगरपालिका टीम ने शनिवार की दोपहर में महल तिराहा के पास मौजूद पीडब्ल्यूडी विभाग की जर्जर इमारत को जेसीबी की मदद से गिराया गया है। शहर में स्थित करीब डेढ़ दर्जन जर्जर शासकीय इमारतों को गिराने का निर्णय पिछले दिनों संपन्न हुई परिषद की बैठक में लिया गया था। उक्त निर्णय पर अमल करते हुए नगर पालिका ने कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

यह भी पढ़े : उप्र में 15 अगस्त तक होती रहेगी बारिश

जानकारी के अनुसार आज यानी शनिवार काे शहर के महल तिराहा के पास मौजूद पीडब्ल्यूडी विभाग की जर्जर इमारत को जेसीबी की मदद से नगरपालिका की टीम के द्वारा गिराया गया है। शहर में स्थित करीब 17 जर्जर शासकीय इमारतों को गिरने का फैसला पिछले दिनों संपन्न हुई परिषद की बैठक में लिया गया था। फैसले पर अमल करते हुए नगर पालिका ने कार्रवाई शुरू कर दी है। शनिवार की दोपहर में शहर के ऐसे 17 शासकीय भवनों को चिन्हांकित किया गया है। उनको 3 दिन में खाली करने के आदेश दिए गए है। अगर कोई आदेश का पालन नही करता है तो उसके खिलाफ सख्ती से कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़े : भोपाल : केरवा डैम का वाटर लेवल पहुंचा 1673 फीट, ओवरफ्लो होते ही 8वां गेट भी खुला

मुख्य नगरपालिका अधिकारी माधुरी शर्मा ने बताया कि परिषद की बैठक में शहर के ऐसे 17 शासकीए भवनों को चिंहांतिक किया गया था। जो जर्जर हो चुके हैं और बारिश के दौरान धराशायी हो सकते है। अप्रिय घटनाओं को रोकने की मंशा से इन सभी भवनों को गिराने का फैसला सर्वसम्मति से लिया गया और कार्रवाई शुरू की गई है। उन्होंने बताया कि जिन जर्जर इमारतों में लोग रह रहे हैं उन्हें 3 दिन का समय देकर खुद इमारताे को खाली करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके बाद जहां इमारतों को खाली नहीं किया जाएगा। वहां सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0