उर्फी जावेद को बोल्ड कपड़ों के कारण पुलिस ने किया गिरफ्तार? सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मॉडल उर्फी जावेद अपने कपड़ों और अतरंगी फैशन को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं...

उर्फी जावेद को बोल्ड कपड़ों के कारण पुलिस ने किया गिरफ्तार? सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

मॉडल उर्फी जावेद अपने कपड़ों और अतरंगी फैशन को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन अब उन्हें ऐसे कपड़े पहनना और वैसा फैशन करना महंगा पड़ रहा है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस उन्हें गिरफ्तार करती नजर आ रही है।

यह भी पढ़े : उप्र में वायु प्रदूषण को लेकर विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश

इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि उर्फी जावेद को कपड़े पहनने की वजह से गिरफ्तार कर लिया गया है। उर्फी जावेद की गिरफ्तारी के इस वीडियो को पैपराजी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में उर्फी जावेद एक कैफे से बाहर निकलती नजर आ रही हैं, जहां दो महिला पुलिसकर्मी आती हैं और उन्हें साथ आने के लिए कहती हैं।

यह भी पढ़े : मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव : इस विधायक के पास है खुद का प्राइवेट जेट, मध्य प्रदेश के सबसे अमीर विधायक

इस पर उर्फी जावेद पुलिस से इसका कारण पूछती हैं। जवाब देते हुए महिला पुलिस उनके छोटे कपड़ों का जिक्र करती है। उर्फी फिर कहती है कि वह जो चाहे पहन सकती है, लेकिन पुलिस मना कर देती है और उसे गाड़ी में बिठा कर ले जाती है। ये वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : डबल इंजन की सरकार में उप्र की स्वास्थ्य सेवाएं ध्वस्त : अखिलेश यादव

पैपराजी अकाउंट के मुताबिक उर्फी को गिरफ्तार तो कर लिया गया, लेकिन इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। इसलिए, इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है कि उर्फी को वास्तव में उनके कपड़ों के कारण गिरफ्तार किया गया था या वीडियो सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाया गया था। लेकिन नेटिजेंस का कहना है कि ये वीडियो फर्जी है। उर्फी ने ये वीडियो पब्लिसिटी के लिए बनाया है, नेटिजन्स वीडियो पर ऐसे कमेंट्स कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0