टीकमगढ़ : 16 घंटे बाद खेत के कुएं में मिले घर से लापता महिला और तीन बच्चों के शव

जिले के खरगापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खेलसी में रविवार को एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ घर से लापता हो गई थी..

टीकमगढ़ : 16 घंटे बाद खेत के कुएं में मिले घर से लापता महिला और तीन बच्चों के शव
टीकमगढ़ : लापता महिला और तीन बच्चों के शव

जिले के खरगापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खेलसी में रविवार को एक महिला अपने तीन बच्चों के साथ घर से लापता हो गई थी। 16 घंटे बाद चारों के शव खेत में स्थित कुएं से बरामद हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कुएं से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ में पकड़े गए दोनों आतंकियों को यूपी एटीएस रिमांड पर लेगी

पुलिस के अनुसार, ग्राम भेलसी निवासी नंदकिशोर कुशवाहा की 25 वर्षीय पत्नी भारती रविवार को सुबह 10.30 बजे अपने तीन बच्चों छह वर्षीय ब्रजगोपाल, तीन वर्षीय हरिचंद्र और एक वर्षीय आकाश को साथ लेकर घर में किसी को बताए बगैर कहीं चली गई थी।

जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटी तो पति नंदकिशोर ने उनकी तलाश शुरू की और नहीं मिलने पर रात करीब 8 बजे बल्देवगढ़ थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद भी वह रात में अपनी पत्नी और बेटों की तलाश में जुटा रहा।

यह भी पढ़ें : ऐसा न होता तो मासूम सहित परिवार के 5 लोग फांसी पर न झूलते

रात करीब दो बजे उसने खेत में जाकर उनकी तलाश की और कुएं में झांककर देखा तो चारों के शव नगर आए। इसके बाद नंदकिशोर तुरंत बल्देवगढ़ थाने पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। सोमवार सुबह बल्देवगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कुएं से निकलाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

चूंकि मामला खरगापुर थाना क्षेत्र का है, इसिलए बल्देवगढ़ पुलिस ने मामले को खरगापुर थाने के सुपुर्द कर दिया। खरगापुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बल्देवगढ़ थाना प्रभारी अमित साहू ने बताया कि घर से लापता महिला और उसके तीन बेटों के शव कुएं में मिले हैं।

घटनास्थल खरगापुर थाने का था। उन्हें सूचना दी है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से बीमार थी और उसका ग्वालियर में इलाज चल रहा था। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : अब चित्रकूट मंडल में साइबर अपराधियों की खैर नहीं

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1