यूपी 90 के गर्जन सिंह की गर्जना अब बड़े परदे में भी सुनाई देगी

बुंदेलखंड की संस्कृति की पहचान कायम करने के लिए फिल्म जगत का सहारा लिया जा रहा है। इसमें खास बात यह है..

यूपी 90 के गर्जन सिंह की गर्जना अब बड़े परदे में भी सुनाई देगी

बुंदेलखंड की संस्कृति की पहचान कायम करने के लिए फिल्म जगत का सहारा लिया जा रहा है। इसमें खास बात यह है कि फिल्म में बुंदेलखंड के कलाकारों को महत्त्व दिया जा रहा है। यूपी 90 फिल्म में गर्जन सिंह के रूप में मशहूर हुए संजय निगम अकेला, मिस बुंदेलखंड नेहा कश्यप इस फिल्म में शानदार किरदार निभाएंगे।

यह भी पढ़ें - बांदा में शूट हुई भोजपुरी मूवी लिट्टी चोखा, हुई रिलीज

फिल्म का निर्माण करने जा रही है टीम ने लोकेशन और संभावनाओं का जायजा पहले ही ले लिया है। जिसमें बांदा महोबा के कई पौराणिक और प्राकृतिक सौंदर्य से पटे स्थलों को चुना गया है। डीबीटी फिल्म मुंबई के फिल्म जगत के सितारों एवं टीवी जगत के सितारों के साथ बुंदेलखंड के दिग्गज कलाकारों से सजी फिल्म ‘तुझको जाना होगा’ की शूटिंग 25 अप्रैल से छतरपुर के नौगांव में शुरू होने जा रही है।

फिल्म के डायरेक्टर नितेश सिंघल ने बताया कि इस फिल्म की कहानी बहुत अलग है जो हर व्यक्ति के दिल को छू कर निकलेगी। पलायन ,अम्मा की बोली, कांजी हाउस, जैसी फिल्म बना चुके बरसाना फिल्म्स इस फिल्म को प्रोड्यूस रही है। इस फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर नारायण चौहान करेंगे। नारायण चौहान के अनुसार बुंदेलखंड में फिल्म लोकेशन की असीम संभावनाएं हैं इस फिल्म के बाद भी हम बहुत सारी फिल्में यहां बनाने का मन बना चुके हैं। इस फिल्म से बुंदेलखंड की फिल्म जगत में अलग पहचान बनेगी।

फिल्म में मुंबई फिल्म जगत के नामचीन सितारे रतन राठौर  (इश्कजादा फेम) सुनील कुमार  व कुछ अन्य कलाकारों सहित बुंदेलखंड के मशहूर कलाकार यूपी 90 के गर्जन सिंह उर्फ संजय निगम अकेला बांदा, नेहा कश्यप बांदा, जगदीश शिवहरे महोबा, राहुल नामदेव पन्ना, अनुज जी पन्ना, मुस्कान मंसौरिया, गगन, सर्वेश खरें, छतरपुर, प्राची चौरसिया टीकमगढ, सौरभ शर्मा, पुष्पेंद्र चौबे, विवेक रावत, सुनील तिवारी, श्याम लाल नायक, नौगांव के अलावा बहुत सारे नामचीन सितारे इस फिल्म को अपने अभिनय से  सजाएंगे।

यह भी पढ़ें - भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा का सामने आया फर्स्ट लुक, देखिये यहाँ

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड को मिली बड़ी सौगात : यहाँ दो और रैक प्वाइंट बनेंगे, खजुराहो बनेगा वर्ल्ड क्लास स्टेशन

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
4
funny
1
angry
0
sad
0
wow
2