बंदर की अनोखी हरकत : छात्रा से लिपटा, माथा चूमा, छात्रों में दहशत

मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित महाराजा छत्रसाल बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी में एक बंदर ने उत्पात मचाया...

बंदर की अनोखी हरकत : छात्रा से लिपटा, माथा चूमा, छात्रों में दहशत

छतरपुर में यूनिवर्सिटी क्लासरूम में बंदर का उत्पात, छात्रों में फैली दहशत

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित महाराजा छत्रसाल बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी में एक बंदर ने उत्पात मचाया। लाल मुंह वाला यह बंदर अचानक एक क्लास में घुस आया, जिसे देखते ही छात्रों में दहशत फैल गई। यह बंदर एक छात्रा से लिपट गया और उसके माथे को चूमने लगा, जबकि छात्रा ने उसे दुलार किया। इसके बाद बंदर काफी देर तक क्लास में उधम मचाता रहा।

घटनाक्रम : बंदर कभी टेबल से टेबल पर छलांग लगाता, तो कभी किसी छात्र के सिर पर बैठ जाता। वह छात्रों की कॉपियों को फाड़ता और पेन तोड़ता रहा। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो 23 सितंबर का बताया जा रहा है, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है।

छात्रों में मची अफरातफरी : महाराजा छत्रसाल बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी के तिलक हॉल में बीए के छात्रों की परीक्षा चल रही थी, तभी बंदर ने क्लास में एंट्री ली। बंदर को देखते ही छात्र-छात्राओं में अफरातफरी मच गई, कुछ छात्र भागने लगे, जबकि एक छात्र अपनी जगह पर बैठा रहा, जिसके सिर पर बंदर चढ़ गया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल : बंदर की इस हरकत का वीडियो एक छात्र ने बना लिया, जिसे वायरल होने पर लोग देख कर मजे ले रहे हैं। इस घटना के बाद यूनिवर्सिटी की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं, लेकिन इस पर अब तक किसी जिम्मेदार अधिकारी का बयान सामने नहीं आया है।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0