बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती की दो फरवरी को आगरा में रैली

बहुजन समाज पार्टी(बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती इस विधानसभा चुनाव में पहली बार जनता के बीच जा रही हैं..

बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती की दो फरवरी को आगरा में रैली
बहुजन समाज पार्टी(बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती..

लखनऊ,

  • आगरा मण्डल के सभी उम्मीदवार, संगठन पदाधिकारी और जिम्मेदार कार्यकर्ता रहेंगे मौजूद

बहुजन समाज पार्टी(बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती इस विधानसभा चुनाव में पहली बार जनता के बीच जा रही हैं। मायावती की पहली रैली आगरा के कोठी मीना बाजार में होगी। पार्टी का कहना है कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए यह रैली सम्पन्न कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें - अखिलेश यादव का ट्वीटर हमला, बाबा की सरकार में महामाफिया राज

पार्टी की तरफ से मंगलवार को जारी बयान में कहा गया है कि बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती अभी तक कोरोना से बचाव का आदर्श आचरण पेश करते हुए अब कोरोना प्रोटोकॉल व आदर्श चुनाव आचार संहिता का अनुपालन करते हुए दो फरवरी को आगरा में अपनी पहली चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। यह मंडल स्तरीय चुनावी जनसभा आगरा शहर के कोठी मीना बाजार में दोपहर में होगी।

बहुजन समाज पार्टी(बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती..

बसपा के प्रदेश कार्यालय ने बताया है कि मायावती आगरा एयरपोर्ट पर उतरने के बाद हेलीकॉप्टर से सीधे वहां पहुंचेंगी। इस चुनावी जनसभा में आगरा मंडल के तहत जिलों के सभी पार्टी उम्मीदवार मौजूद रहेंगे। उल्लेखनीय है कि बीएसपी यूपी विधानसभा का यह आम चुनाव अकेले अपने बलबूते पर पूरी तैयारी व दमदारी के साथ लड़ रही है। इसमें सरकार बनने पर विकास व प्रगति के हिसाब से यूपी की तस्वीर और तकदीर बदल डालने का वादा जनता से है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर सदर सीट से बीजेपी ने दलबदलू नेता पर लगाया दांव, पूर्व मंत्री के बेटे को बनाया प्रत्याशी

यह भी पढ़ें - प्रशिक्षण से नदारद रहे 93 मतदान कार्मिकों से जिला निर्वाचन अधिकारी ने स्पष्टीकरण मांगा

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2