राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल का प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा यात्रा में 2 लाख जनता जुटने का दावा

प्रियंका गाँधी बाड्रा की प्रतिज्ञा यात्रा एवं जनसभा के 27 नवम्बर को जिले में होने के दृष्टिगत महोबा होटल आर.आर.सी. में कांग्रेस के पदाधिकारियों..

राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल का प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा यात्रा में 2 लाख जनता जुटने का दावा
प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi)

प्रियंका गाँधी बाड्रा की प्रतिज्ञा यात्रा एवं जनसभा के 27 नवम्बर को जिले में होने के दृष्टिगत महोबा होटल आर.आर.सी. में कांग्रेस के पदाधिकारियों ने प्रेसवार्ता कर आगामी कार्यक्रमों की जानकारी देने के साथ ही कांग्रेस पार्टी की नीतियों के बारे में पत्रकारों को अवगत कराया। साथ ही पत्रकार वार्ता के दौरान राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल ने कहा कि जनसभा में लगभग दो लाख लोगों के आने की सम्भावना है । 

यह भी पढ़ें - क्षत्रिय बाहुल्य इस सीट पर सभी दलों में टिकट के लिए जोर आजमाइश शुरू

गौरतलब हो कि कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव एवं उ0प्र0 प्रभारी प्रियंका गांधी 27 नवम्बर को शहर के पठा रोड स्तिथ महाविद्यालय के निकट छत्रसाल स्टेडियम में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगी ।

जिसको सफल बनाने के लिए पार्टी के प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारियों से लेकर जनपद के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता ऐड़ी चोटी का जोर लगा रहे है । पत्रकार वार्ता के दौरान राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल ने कहा कि जनसभा में लगभग  दो  लाख लोगों के आने की सम्भावना है । वही उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार उत्तरप्रदेश में बनती है तो किसानों का सम्पूर्ण कर्ज माफ कर दिया जाएगा एवं 10 लाख रूपये तक का ईलाज मुफ्त में किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें - मौजूदा उत्तर प्रदेश विधानसभा में 35 प्रतिशत विधायकों के ऊपर आपराधिक मामले

महिलाओं को विधानसभा की टिकट वितरण में 40 प्रतिशत की भागीदारी का फैसला भी राष्ट्रीय नेतृत्व कर चुका है, छात्राओं को स्मार्टफोन और स्कूटी तथा बीस लाख लोगों को सरकारी नौकरी व संविदाकर्मियों व सरकारी कर्मचारियो का नियमितीकरण भी किया जाएगा साथ ही लॉ आर्डर को भी चुस्त-दुरुस्त किया जाएगा और सभी को न्याय मिले इसके लिए सरकार काम करेगी।

वही  प्रेस वार्ता के दौरान  समाजवादी पार्टी छोड़कर आए श्रीवास समाज के नेता कमलेश श्रीवास ने कांग्रेस पार्टी एवं कांग्रेस नेतृत्व में विश्वास जताते 21 तारीख को स्वामी ब्रह्मानंद  महाराज की समाधि  में पहुंचकर  माथा टेकते हुए राठ विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी के रूप में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करते हुए कांग्रेस पार्टी की  सदस्यता ग्रहण की।वही प्रेस वार्ता के दौरान जिला प्रभारी अनुज मिश्रा ,जिला अध्यक्ष तुलसीदास लोधी ,जिला उपाध्यक्ष  संतोष दुरिय व तमाम कांग्रेसी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

यह भी पढ़ें - अमित शाह ने मिशन 2022 फतह के लिए काशी से दिया 'विजय' का मंत्र

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1