बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री लवेरिया लेटरों से परेशान होकर सेहरा सजाने को तैयार, ये होंगी दुल्हन

देशभर में सुर्खियां बटोर चुके बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने मीडिया से बातचीत में दी है। इधर एक कन्या...

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री लवेरिया लेटरों से परेशान होकर सेहरा सजाने को तैयार, ये होंगी दुल्हन

देशभर में सुर्खियां बटोर चुके बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने मीडिया से बातचीत में दी है। इधर एक कन्या ने उनकी दुल्हन होने का दावा किया है। वह कहते हैं कि हम शादी की बात सुन-सुनकर पक गए हैं। मेरे पास कुछ लवलेटर आए हैं। दो-तीन महीने में ये बहुत ज्यादा बढ़ गए हैं। इसमें भावुक बातें रहती हैं। 

यह भी पढ़े:बीजेपी इन 12 नेताओं को सीएम योगी से नहीं मिलवाया, गुस्से में इन नेताओं ने डीएम को भेजा चाय का पेमेंट

बता दें कि बागेश्वर पीठाधीश्वर कई बार शादी को लेकर बोलते देखे गए हैं। रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिर सेहरा सजाने की जानकारी दी है। पत्रकारों ने उनसे उनकी दुल्हन के बारे में पूछा तो वे कुछ नहीं बोले। आपको बता दें कि उनकी शादी को लेकर बीते दिनों सुर्खियों में आई एक युवती ने दावा किया है कि उनकी शादी धीरेंद्र से होने वाली है। ये और कोई नहीं शिवरंजनी हैं।

यह भी पढ़े:ब्रिटिश काल से चली आ रही इस ट्रेन के पूजन की परंपरा, तीसरी पीढी में भी परंपरा बरकरार

बता दें कि रविवार को बागेश्वर धाम के दरबार हॉल में बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई बातें कहीं। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी बयान दिया है। शास्त्री ने कहा कि हम शादी की बात सुन-सुनकर पक गए हैं। अब तो गुरु भी कहने लगे की अब कर लो। बीच में कुछ ऐसे कार्य हुए, उसके बारे में मैं बताता हूं। मेरे पास कुछ पत्र आए हैं। दो-तीन महीने में ये बहुत ज्यादा बढ़ गए हैं। उसमें भावुक बातें रहती हैं। हमने कई पत्रों में से चार पत्र ऐसे छांटे और पढ़े। उसमें तरह-तरह की बातें लिखी थीं, अंत में धमकी लिखी थी कि अगर आप बारात लेकर नहीं आएंगे तो हम आत्महत्या कर लेंगे। तरह-तरह की इमोशनल बातें लिखी थीं।

यह भी पढ़े: बांदाः रिटायर्ड फौजी ने दो नाबालिग बहनों को घर में बंद कर, किया दुष्कर्म का प्रयास
 हम तो साधारण से मुनष्य, डर गए। मैंने अपनी टीम को बताया कि लवेरिया वाले लेटर आए हैं।  दो-तीन दिन पहले एक वीडियो जारी किया है। इसमें कहा कि कोई भी इस तरह का कृत्य न करे। मैं बता देना चाहता हूं कि हम सनातन के सिपाही हैं। सनातन में माता-पिता की आज्ञा से सबकुछ होता है। जहां हमारे माता-पिता कहेंगे हम वहां विवाह करेंगे। कई प्रपंचों को बढ़ता देखकर मैंने सोचा कि साधु को बर्बाद करना बहुत सस्ता है। एक दाग आपको जमीन ने गाड़ देता है। इस सब प्रपंचों को देखते हुए हमने सोचा है कि जल्दी ही इस काम को निपटा लेते हैं फिर आगे के संकल्पों पर बढ़ेंगे। हमने तय किया है जल्द ही हम सेहरा सजाने वाले हैं। 

यह भी पढ़े:हमीरपुरः हिन्दू नायब तहसीलदार के धर्मपरिवर्तन के मामले में बड़ी कार्रवाई, मौलाना व महिला समेत कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज


शिवरंजनी एक यूट्यूबर और भजन गायिका हैं। वे छतरपुर के बागेश्वर धाम कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री की शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में आई थीं। वे खुद को एमबीबीएस की छात्रा बताती हैं। उन्होंने गंगोत्री धाम से बागेश्वर धाम तक की पदयात्रा की थी। वे धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात भी करना चाहती थीं। शिवरंजनी का कहना था कि वह अपनी कामना को लेकर बागेश्वर धाम की यात्रा कर रही है। उन्होंने कहा था कि वह उनके प्राणनाथ हैं और उनसे मिलने की लालसा उन्हें गंगोत्री से बागेश्वर धाम खींचकर ला रही है। बता दें कि शिवरंजनी ने खैरागढ़ से आठ साल तक संगीत की शिक्षा हासिल की है। शिवरंजनी चार साल की उम्र से भजन गा रही हैं। उनकी मंत्रमुग्ध करने वाली आवाज सुनकर भक्त भावविभोर हो उठते हैं।

 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0