छतरपुर : तेज रफ्तार जीप अनियंत्रित होकर कुएं में गिरी, महोबा के 6 बारातियों की मौत

छतरपुर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दीवानजीकापुरा के पास बीती रात एक तेज रफ्तार जीप अनियंत्रित होकर कुएं में जा गिरी..

छतरपुर : तेज रफ्तार जीप अनियंत्रित होकर कुएं में गिरी, महोबा के 6 बारातियों की मौत
फाइल फोटो

छतरपुर जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दीवानजीकापुरा के पास बीती रात एक तेज रफ्तार जीप अनियंत्रित होकर कुएं में जा गिरी। इस हादसे में जीप में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्डवासियों के लिए खुशखबरी : प्रयागराज से अंबेडकरनगर तक चलेगी नई ट्रेन

जीप सवार सभी लोग उत्तरप्रदेश के महोबा जिले के रहने वाले बताये जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और रेस्क्यू कर जीप को कुएं से बाहर निकाला। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, यूपी के महोबा जिले के रहने वाले कुछ लोग मंगलवार को छतरपुर में एक बारात में शामिल होने आए थे। यहां से लौटते समय दीवानजीकापुरा के समीप तेज रफ्तार होने के कारण जीप अनियंत्रित हो गई और सडक़ किराने बने एक कुएं में जा गिरी।

यह भी पढ़ें - यूपी : पीएम मोदी ने आगरा में मेट्रो ट्रेन प्रोजेक्ट का किया शुभारंभ

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से जीप में सवार लोगों को कुएं से निकाला। बताया जा रहा है कि जीप में नौ लोग सवार थे, जिनमें से छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन को सुरक्षित निकाल लिया गया और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिलहाल मृतकों की पहचान की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को पीड़ित परिवारों की हर सम्भव मदद करने का निर्देश दिया है। 

यह भी पढ़ें - राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज बांदा यूपी का पहला स्टार्टअप इनक्यूबेटर बनेगा

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0