सागर से प्रयागराज जा रही बस ओवर ब्रिज की दीवार से टकराई, दो की मौत

सागर से प्रयागराज की ओर जाने वाली बस छतरपुर बस स्टेंड से रवाना होते ही महोबा रोड पर फोरलेन हाइवे के ओवर ब्रिज की..

सागर से प्रयागराज जा रही बस ओवर ब्रिज की दीवार से टकराई, दो की मौत

सागर से प्रयागराज की ओर जाने वाली बस छतरपुर बस स्टेंड से रवाना होते ही महोबा रोड पर फोरलेन हाइवे के ओवर ब्रिज की दीवार से टकरा गई। घटना में बस के क्लीनर व एक अन्य यात्री की मौत हो गई है, जबकि 46 यात्रियों को चोटें आई हैं। 

जानकारी के अनुसार जैन ट्रेवल्स की बस क्रमांक आरजे 19 पीबी 3636 सागर से छतरपुर आकर गुरुवार रात करीब 12 बजे प्रयागराज के लिए रवाना हुई थी। चालक ने बस को तेज रफ्तार से चलाया जिससे महोबा रोड पर फोरलेन हाइवे के ओवर ब्रिज के पास बस अनियंत्रित होकर ब्रिज की दीवार से टकरा गई।

यह भी पढ़ें -  विधायक के पति को 8 टीमें ढूढ रही है,इनाम की राशि 50,000 हजार हुई

टक्कर लगते ही बस में सवार यात्री एक दूसरे पर गिर पड़े और उनमें चीखपुकार मच गई। अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। हादसे के समय रास्ते से गुजर रहे कुछ लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को निकालना शुरू किया और पुलिस को सूचना दे दी।

कुछ ही देर में पुलिस ने मौके पर जाकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाना शुरू कर दिया। घटना स्थल पर ही बस क्लीनर 28 वर्षीय काशीराम साहू पुत्र धनीराम साहू निवासी ग्राम बाजना, जिला छतरपुर की मौत हो गई थी, जबकि एक अन्य यात्री 40 वर्षीय शेख लुकमान पुत्र उस्मान निवासी छतरपुर ने गंभीर हालत में झांसी ले जाते समय दम तोड़ दिया है। इस हादसे में 46 यात्री घायल हुए हैं, इनमें से 11 की हालत नाजुक है। बस चालक फरार है।

यह भी पढ़ें -  अभिषेक बच्चन स्टार्र 'द बिग बुल' का दमदार ट्रेलर हुआ लांच, ट्रेलर आते ही लोगो ने दिया कुछ ऐसा

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1