छतरपुर : देशी कटटा लहराकर डांस करता युवक गिरफ्तार

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रसुइया भाटन में अपना रसूख जमाने के लिए कटटा लहराकर डांस करने वाले युवक को पुलिस ने..

छतरपुर : देशी कटटा लहराकर डांस करता युवक गिरफ्तार
फाइल फोटो

छतरपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम रसुइया भाटन में अपना रसूख जमाने के लिए कटटा लहराकर डांस करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित से कटटा जब्त करके आर्म्स एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी राजेश बंजारे ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर एक शादी का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक युवक देशी कटटा लहराकर डांस करता नजर आ रहा था। इस वीडियों की जांच की गई तो पता चला कि यह वीडियो ग्राम रसुइयाभाटन में आयोजित एक शादी समारोह का है।

यह भी पढ़ें - खजुराहो में फ्लाइंग ट्रेनिंग एकेडमी खुलने से मिलेगी बुन्देली युवाओं के सपनों को उड़ान

आरोपित की पहचान मुन्नाा शर्मा के रूप में की गई, उसे गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है। मुन्नाा का कहना है कि उसने गांव में अपना दबदबा दिखाने के लिए कटटा लहराकर डांस किया था। अब उसे जेल भेज दिया गया है।

यहां बता दें कि जिला प्रशासन ने शादी या अन्य सामाजिक कार्यक्रमों में वैद्य और अवैध हथियारों का प्रदर्शन उनसे हर्ष फायर करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और प्रयुक्त हथियार लाइसेंसी होने पर उसका लाइसेंस निरस्त करने करने का फरमान जारी किया है।

यह भी पढ़ें - बांदा और चित्रकूट के बीएसए का हुआ स्थानांतरण

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0