बुन्देली छात्रा के हौसले से रेप में असफल हुए तीन युवक, निकाली भड़ास

गोहांड कस्बे के एक इंटर कालेज में मंगलवार को परीक्षा देने जा रही पड़ोसी गांव की एक छात्रा के साथ रास्ते में कुछ युवकों..

बुन्देली छात्रा के हौसले से रेप में असफल हुए तीन युवक, निकाली भड़ास

हमीरपुर,

गोहांड कस्बे के एक इंटर कालेज में मंगलवार को परीक्षा देने जा रही पड़ोसी गांव की एक छात्रा के साथ रास्ते में कुछ युवकों ने छेड़खानी व विरोध करने पर मारपीट की।

राहगीरों के ललकारने पर युवक भाग खड़े हुए। पीड़िता के पिता ने अज्ञात युवकों केे खिलाफ पुलिस चौकी में तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है। कस्बे के एक इंटर कालेज में गृह परीक्षाएं चल रही हैं।

कस्बे से दो किमी दूर एक गांव निवासी कक्षा नौ की छात्रा पैदल परीक्षा देने आ रही थी। तभी रास्ते में नहर कोठी के पास घात लगाए चेहरा ढके तीन युवकों ने उन्हें रोक कर खेतों घसीटकर ले जाने का प्रयास किया और छेड़खानी शुरू कर दी। 

यह भी पढ़ें - गाजियाबाद दुनिया का दूसरा सबसे प्रदूषित शहर

छात्रा के विरोध करने पर युवकों ब्लेड से उनके हाथ में कई चीरे लगाकर लहूलुहान कर दिया। शोर मचाने पर खेतों में फसल कटाई करने जा रहे लोगों ने ललकारा तो आरोपी युवक छात्रा को छोड़कर भाग खड़े हुए।

वहीं छात्रा बेहोश हो गई। जिस पर महिलाओं ने पानी की छींटे डालकर उसे होश में लाया गया। पीड़िता के पिता ने स्थानीय पुलिस चौकी में तहरीर दी।

चौकी इंचार्ज दिलीप यादव ने बताया कि छात्रा की चोंटों का डाक्टरी परीक्षण कराया गया। वहीं अज्ञात युवकों केे खिलाफ छेड़खानी व मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें - मौनी रॉय ने 'पतली कमरिया' गाने पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0