आखिर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की क्या हो सकती है वजह, है कई बड़े सवाल लेकिन जवाब एक भी नहीं

आखिर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की क्या हो सकती है वजह, है कई बड़े सवाल लेकिन जवाब एक भी नहीं
Sushant Singh Rajput

काफी कम वक्त में बॉलीवुड में एक अलग नाम बना चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। अंतिम संस्कार में सुशांत के परिजनों के अलावा कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबेरॉय, रिया चक्रवर्ती, रणदीप हुड्डा, राजकुमार राव, सुनील शेट्टी, वरुण शर्मा और अर्जुन बिजलानी समेत कई टीवी कलाकार भी मौजूद रहे। याद दिला दें कि सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित आवास में रविवार को आत्महत्या की थी। इस खबर ने हर किसी को हैरान परेशान कर दिया था।

सोशल मीडिया पर सभी फैंस ने दुःख जाहिर किया, साथ ही ये भी कहा की जरूर कुछ तो गड़बड़ है, कुछ ऐसी वजह जरूर रही होगी जिसने उन्हें ऐसा करने पे मजबूर कर दिया। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हर कोई भावुक है, साथ ही आक्रोशित भी है। चार मुँह चार बातें आपने मुहावरा सुना होगा, कुछ इसी तरह से हर कोई अपनी बातें कहने में लगा है, कोई कहता है बॉलीवुड माफिया का प्रेशर होगा किया, कोई कहता है कायर था जो सुसाइड कर लिया, काम से काम घर में तो बताना चाहिए एक बार,  कोई कहता है कुछ दिन पहले उनकी एक्स मैनेजर ने सुसाइड किया था, पक्का कुछ तो है जो इन कड़ियों से जुड़ा है, क्योंकि 5  दिन पहले ही उसने आत्महत्या की, कोई कहता है बॉलीवुड वालों ने उन्हें अपनाया ही नहीं, उसे एक भी अवार्ड नहीं दिए, जबकि गली बॉय जैसी मूवी को ढेरों अवार्ड्स मिले।

फिर कंगना रनौट ने बॉलीवुड की ऐसे लगाई क्लास
अभिनेत्री कंगना रनौट ने उन सभी की क्लास लगाई है जो छोटे शहर के लोगों को या बिना गॉड फादर वालों को नीचा दिखाते हैं। कंगना ने सुशांत के साथ ही साथ अपना स्ट्रगल बताया कि कैसे लोग उन्हें मैसेज करते हैं और उकसाते हैं, कि हम सुसाइड कर लें, फिर उठा भाई-भतीजावाद का मुद्दा, फैन्स के निशाने पर आये करण जोहर और आलिया भट्ट, लोगों ने सोशल मीडिया पर बहुत कुछ शेयर कर लिखा, मीमर्स को कंगना की बातें अब सही लगने लगी, की क्यों कंगना इतने भाई भतीजा-वाद पर आक्रोशित होती हैं,  खूब साड़ी मेमे बना कर शेयर भी हुए, साथ ही #JusticeSushantSinghRajput भी ट्रेंड में आया जिस पर सब अपनी अपनी राय दे रहें हैं।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
2
wow
1