नामांकन के आखिरी दिन कांग्रेस भाजपा और सपा के उम्मीदवारों सहित निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी पर्चा भरा

जनपद बाँदा में गुरुवार को विधानसभा चुनाव के लिए हो रहे नामांकन के आखिरी दिन दलीय और निर्दलीय प्रत्याशियों की भारी भीड़ रही..

नामांकन के आखिरी दिन कांग्रेस भाजपा और सपा के उम्मीदवारों सहित निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी पर्चा भरा

जनपद बाँदा में गुरुवार को विधानसभा चुनाव के लिए हो रहे नामांकन के आखिरी दिन दलीय और निर्दलीय प्रत्याशियों की भारी भीड़ रही। कांग्रेस सपा और भाजपा के शेष रह गए उम्मीदवारों ने सादगी के साथ नामांकन दाखिल किया। इनके अलावा छोटे दलों व निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी दमखम के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया।

बृहस्पतिवार को भाजपा द्वारा जिले की चारों विधानसभा क्षेत्रों से घोषित भाजपा प्रत्याशियों ने सामूहिक नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर बांदा के जीआईसी मैदान में विशाल नामांकन सभा आयोजित की गई। जहां हजारों की संख्या में उपस्थित भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने प्रत्येक विधानसभा में कमल खिला कर भाजपा प्रत्याशियों को जिताने का संकल्प लिया।  

यह भी पढ़ें - यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने महोबा के लोगों से की अपील, साथ ही कही ये बड़ी बात

इस अवसर पर महंत रामशरण दास जी मानिकपुर,सांसद आरके सिंह पटेल, पूर्व सांसद भैरो प्रसाद मिश्रा, बांदा सदर प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी, तिंदवारी विधानसभा प्रत्याशी रामकेश निषाद, बबेरू विधानसभा प्रत्याशी अजय पटेल, नरैनी विधानसभा प्रत्याशी ओम मणि वर्मा, वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक त्रिपाठी जीतू, जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील पटेल, बुंदेलखंड विकास बोर्ड उपाध्यक्ष अयोध्या सिंह पटेल, भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष इंद्रपाल सिंह पटेल आदि उपस्थित रहे।

तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र से आज प्रमुख दलों में कांग्रेस की आदिशक्ति दीक्षित ने दो सेट में और भाजपा के रामकेश निषाद ने चार सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया। इनके अलावा उत्तम हरिशंकर अरविंद कुमार निर्दलीय और राम विशाल ने स्वतंत्र जनता पार्टी, शिवनारायण ने पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया, मैयादीन ने ऑल इंडिया हिंदुस्तान कांग्रेस और मूलचंद ने भारतीय शक्ति चेतना पार्टी की ओर से नामांकन पत्र दाखिल किया।

यह भी पढ़ें - दो ट्रकों की भिडंत में फंसा आटो, दुर्घटना में मासूम समेत चार की दर्दनाक मौत

बांदा विधानसभा क्षेत्र से मूलचंद अनिल कुमार, हदेश कुमार वर्मा ने निर्दलीय नामांकन पत्र भरा। हनुमान दास ने जन अधिकार पार्टी, विनय ने आम आदमी पार्टी और नईमुद्दीन ने अंबेडकर समाज पार्टी से नामांकन पत्र दाखिल किया। इसी तरह नरैनी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी की ओम मणि वर्मा ने 4सेट में पर्चा दाखिल किया। वहीं कांग्रेस की पवन देवी ने आज एक और सेट दाखिल किया।

इनके अलावा आम आदमी पार्टी से राधे श्याम, आजाद जनता पार्टी से रितेश कुमार, स्वतंत्र जनता राज पार्टी से ठाकुर दीन ,अंबेडकर समाज पार्टी से लवलेश कुमार और जन अधिकार पार्टी से शंकरलाल ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इसी तरह बबेरू विधानसभा से आज समाजवादी पार्टी के विशंभर सिंह यादव ,भारतीय शक्ति चेतना पार्टी से जियालाल धुरिया, समता देवी, जयपाल, अशोक कुमार, सिम्मी बर्मन और जन अधिकार पार्टी रामखेलावन ने पर्चा दाखिल किया। बसपा के रामसेवक शुक्ला और भाजपा के अजय कुमार ने आज दो दो सेट दाखिल किया।

यह भी पढ़ें - महोबा पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 56 गौवंश सहित 9 गौ-तस्करों को दबोचा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2