बांदा : सिर्फ मोबाइल गेम खेलने पर भाई बहन में हुआ विवाद, गुस्से में 10 वर्षीय बहन ने लगा ली फांसी

मोबाइल गेम खेलना इस समय जानलेवा साबित हो रहा है। बच्चे दिन रात मोबाइल गेम में इस कदर व्यस्त रहते हैं कि उन्हें खाने-पीने की..

बांदा : सिर्फ मोबाइल गेम खेलने पर भाई बहन में हुआ विवाद, गुस्से में 10 वर्षीय बहन ने लगा ली फांसी
फाइल फोटो

मोबाइल गेम खेलना इस समय जानलेवा साबित हो रहा है। बच्चे दिन रात मोबाइल गेम में इस कदर व्यस्त रहते हैं कि उन्हें खाने-पीने की सुध नहीं रहती और मोबाइल गेम के चक्कर में आए दिन बच्चों में झगड़े होते हैं। ताजा घटना उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा की है। जहां भाई बहन के बीच मोबाइल गेम खेलने को लेकर हुए झगड़े में 10 वर्षीय बहन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

यह भी पढ़ें - बुंदेलों की धरती पर उभर आया बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे, महज 27 महीनों में 296 किमी किया तैयार

घटना अतर्रा थाना क्षेत्र के कस्बे में गुरुवार को शाम लगभग 4 बजे हुई । कस्बे के मोहल्ला सिविल लाइन में रहने वाले पूरन वर्मा की 10 वर्षीय बेटी लक्ष्मी मोबाइल पर गेम खेल रही थी। तभी वहां बड़ा भाई आया,वह खुद गेम खेलने की लिए मोबाइल छीनने लगा। इसी बात को लेकर भाई बहन के बीच झगड़ा होने लगा। इस बीच भाई ने बहन से मोबाइल छीन लिया और खुद गेम खेलने में व्यस्त हो गया। उधर लक्ष्मी गुस्से में कमरे में गई और मां की साड़ी का फंदा गले में डाल कर फांसी लगा ली। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस बीच किचन में खाना बना रही बड़ी बहन निशा कमरे में पहुंची और बहन को फांसी पर लटका देखा तो उसकी चीख निकल गई। फौरन उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने पोस्टमार्टम के भय से आनन-फानन में ही बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया। बड़ी बहन निशा के मुताबिक घटना के समय मां बाजार गई थी और पिता ड्राइवरी करते हैं इसलिए वह भी घर के बाहर थे। घटना के बाद मां और पिता दोनों पहुंच गए थे। बहन पांच भाई बहनों में सबसे छोटी थी। उधर इस घटना के बारे में थाना प्रभारी अनुप दुबे ने बताया कि इस बारे में पुलिस को किसी ने कोई सूचना नहीं दी है।

यह भी पढ़ें - सनसनी : पैसों के लेनदेन में बीच चौराहे पर व्यापारी की गोली मारकर हत्या

यह भी पढ़ें - यूपी में जल्द झमाझम बारिश होने की है संभावना, उमस से मिलेगी राहत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2