सनसनी : पैसों के लेनदेन में बीच चौराहे पर व्यापारी की गोली मारकर हत्या

मध्य प्रदेश के सतना जिले के अमरपाटन क्षेत्र में मंगलवार रात व्यापारी दिलीप जैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद मौके पर..

सनसनी : पैसों के लेनदेन में बीच चौराहे पर व्यापारी की गोली मारकर हत्या
फाइल फोटो

मध्य प्रदेश के सतना जिले के अमरपाटन क्षेत्र में मंगलवार रात व्यापारी दिलीप जैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने मौके पर एक आरोपी को हिरासत में लिया है। आरोपी के पास से कट्टा कारतूस पुलिस ने बरामद किया है। आरोपी ने वारदात को मंगलवार देर रात मंत्री रामखेलावन पटेल के घर के सामने सतना चौराहे पर अंजाम दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर एएसपी सुरेंद्र कुमार जैन भी पहुंचे।

यह भी पढ़ें - बुंदेलों की धरती पर उभर आया बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे, महज 27 महीनों में 296 किमी किया तैयार

जानकारी अनुसार पूरा घटनाक्रम पैसे के लेनदेन की वजह से हुआ। यह घटना उस वक्त हुई जब मंगलवार रात दिलीप कुमार जैन नामक युवक अपने घर से चाय पीने के लिए चौराहे की ओर आ रहा था। इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे आरोपित शिवचरण गुप्ता ने दिलीप जैन पर हमला बोल दिया और कट्टा निकाल कर गोली मार दी। गोली लगते ही दिलीप जैन की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की घटना से मौके पर हडक़ंप मच गया।

लोगों ने तुरंत घटना की जानकारी अमरपाटन पुलिस को दी। मौके पर पहुंची अमरपाटन पुलिस ने गोली मारकर भागने की फिराक में लगे आरोपित शिवचरण गुप्ता को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से पुलिस ने एक कट्टा और कारतूस भी बरामद किया है, वहीं मृतक के शव को पीएम पंचनामा कार्रवाई के लिए शव गृह भिजवा दिया गया। इस सनसनीखेज हत्याकांड की सूचना मिलते ही जिले के वरिष्ठ अधिकारी अमरपाटन पहुंचे और पूरे मामले की जांच में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें - बाँदा : ईंट-भट्ठे में बंधक बनाकर रखे गए 42 बाल व बंधुआ मजदूर मुक्त

यह भी पढ़ें - यूपी में जल्द झमाझम बारिश होने की है संभावना, उमस से मिलेगी राहत

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2