फांसी लगाने का नाटक पड़ा महंगा, खेल-खेल में युवक की चली गई जान

शराब के नशे में एक युवक ने अपनी पत्नी को डराने के लिए गले में रस्सी का फंदा डालकर फांसी लगाने की धमकी दी। इस दौरान वह फंदा लगाने की कोशिश भी कर रहा था। अचानक फंदा लग ...

फांसी लगाने का नाटक पड़ा महंगा, खेल-खेल में युवक की चली गई जान

शराब के नशे में एक युवक ने अपनी पत्नी को डराने के लिए गले में रस्सी का फंदा डालकर फांसी लगाने की धमकी दी। इस दौरान वह फंदा लगाने की कोशिश भी कर रहा था। अचानक फंदा लग गया, जिससे पत्नी को डराने के चक्कर में युवक की जान चली गई। घटना के बाद मृतक का मोबाइल नीचे पड़ा हुआ मिला। इस घटना से पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़े:नगर पालिका में लूट-खसोट, बाबू ने एक लाख वसूले, फर्जी रसीदें थमाई


घटना सोमवार की रात पैलानी थाना क्षेत्र के खपटिहा कला गांव में हुई। इसी गांव का निवासी अनिल (32) पुत्र राम किशोर वर्मा पिछले तीन-चार वर्ष से हरियाणा में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रहा था। कुछ दिनों से वह अपने गांव में था। सोमवार की रात लगभग 10 बजे उसने अपने पत्नी को वीडियो कॉलिंग के जरिए गले में रस्सी का फंदा डालकर फांसी लगाने की धमकी दी। पति को शराब के नशे में जानकर पत्नी ने भी पति को समझने की कोशिश की। इस दौरान पति बार-बार रस्सी के फंदे को कसने का नाटक कर रहा था। तभी अचानक रस्सी का फंदा गले में कस गया और वह पल में ही फांसी में झूल गया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़े:बंद हांगे 500 रूपए के नोट, गवर्नर ने साफ की तस्वीर 

 इस बीच घटना की जानकारी उसके छोटे भाई विमल को हुई तो वह दौड़कर अनिल के कमरे में जाने लगा लेकिन कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। किसी तरह दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचा और देखा तो भाई फांसी पर लटका हुआ था। आनन-फानन में उसे फांसी के फंदे से उतार कर देखा गया तो उसकी जान जा चुकी थी। यह जानकारी मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया।
परिजनों के मुताबिक मृतक शराब पीने का आदी था, शायद नशे की हालत में यह घटना केवल पत्नी को डराने को लेकर हुई है। घटना के बाद वीडियो कॉलिंग कर रहे मृतक का मोबाइल जमीन पर गिर पड़ा था। उसी के उठाने के चक्कर में रस्सी का फंदा गले में फंस गया और उसकी जान चली गई।

यह भी पढ़े:पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर अत्याचार के खिलाफ विद्यार्थी परिषद का धरना प्रदर्शन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0