ट्रेन में रहस्यमयी तरीके से गायब हुए स्टेट बैंक बांदा के डिप्टी मैनेजर का, 7 दिन बाद भी सुराग नहीं 

बांदा से मुरादाबाद जाते वक्त 23 फरवरी को लिंक एक्सप्रेस से लापता हुए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के डिप्टी मैनेजर का 7 दिन बाद भी सुराग नहीं लगा है। परिवार उनकी खोजबीन में जुटा है ...

ट्रेन में रहस्यमयी तरीके से गायब हुए स्टेट बैंक बांदा के डिप्टी मैनेजर का, 7 दिन बाद भी सुराग नहीं 

बांदा से मुरादाबाद जाते वक्त 23 फरवरी को लिंक एक्सप्रेस से लापता हुए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के डिप्टी मैनेजर का 7 दिन बाद भी सुराग नहीं लगा है। परिवार उनकी खोजबीन में जुटा है। जीआरपी में बैंक मैनेजर की गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। इस बीच पूरे रूट पर खोजबीन करने निकले परिवार को किसी ने 23 फरवरी को उन्हें डिबाई में देखे जाने की सूचना दी। परिवार ने काफी कोशिशें कीं लेकिन बैंक मैनेजर के बारे में कुछ पता नहीं चला। रीजनल बिजनेस ऑफिस की ब्रांच बांदा में प्रदीप कुमार की तैनाती है। शुक्रवार यानी 23 फरवरी को वह फतेहपुर से मुरादाबाद के लिए लिंक एक्सप्रेस में सवार हुए थे।

यह भी पढ़े:बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे में तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, मासूम समेत चार की मौत

 बताया जा रहा कि 23 तारीख को ड्यूटी खत्म होने के बाद  प्रदीप कुमार फतेहपुर रेलवे स्टेशन से मुरादाबाद आने के लिए ट्रेन नंबर 14113 के कोच नंबर बी 2 में सवार हुए थे। जब चंदौसी में ट्रेन की चैकिंग हुई तो जीआरपी सिपाही को ट्रेन में सीट पर ब्रांच मैनेजर का मोबाइल, पर्स और बैग रखा मिला। 

यह भी पढ़े:नाबालिग के साथ किया रेप, बनाया वीडियो, घर का जेवर भी ले गए

परिवार की तरफ से मुरादाबाद के जीआरपी थाने में प्रदीप कुमार की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। गायब हुए ब्रांच मैनेजर के बेटे हर्षित कुमार ने बताया की पिता हर 15 दिन में आते घर थे। इस बार जब सुबह 8 बजे तक घर नही पहुंचे तो उन्होंने कॉल की जिसपर फोन जीआरपी चंदौसी में तैनात सिपाही ने उठाकर पिता के गायब होने की जानकारी दी। 

यह भी पढ़े:सीएम योगी ने बांदा के इस साइबर थाने का वर्चुअल माध्यम से किया लोकार्पण

वादी के अनुसार ट्रेन 14113 के बी 2 कोच की सीट नंबर 7 पर जीआरपी के सिपाही को ब्रांच मैनेजर का मोबाइल पर्स और बैग रखा मिला था। मुरादाबाद रेल मंडल के सीनियर डीसीएम सुधीर सिंह ने की घटना की पुष्टि की है। गायब हुए बैंक मैनेजर का सामान चंदौसी में ट्रेन से बरामद कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच जारी है जल्द जानकारी कर कार्यवाही की जाएगी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0