सपा नेता के बेटे की गुंडई, युवक को सरेराह पीट-पीट कर उधेड़ी चमड़ी

सपा नेता के बेटे की सरेआम गुंडई करने का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सपा नेता के बेटे ने एक युवक को सरेराह...

सपा नेता के बेटे की गुंडई, युवक को सरेराह पीट-पीट कर उधेड़ी चमड़ी

रायबरेली, 

सपा नेता के बेटे की सरेआम गुंडई करने का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सपा नेता के बेटे ने एक युवक को सरेराह जमकर पीटा, जिससे चालक के कान में गंभीर चोटें आई हैं और उसके शरीर की चमड़ी तक उधड़ गई है। पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें - घूंघट उठाते ही दुुल्हन की पोल खुल गई, दुल्हन केे भेष में प्रेमी आया...

दरअसल, महाराजगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे जमादार मजरे बावन बुजुर्ग बल्ला निवासी रामचंद्र यादव पुत्र रामनरेश यादव सोमवार को अपनी लोडर गाड़ी से ड्राइवर के साथ कृषि रक्षा इकाई महाराजगंज से धान का बीज लेकर शिवगढ़ कृषि रक्षा इकाई गए थे। वहां से वापस लौटते समय शिवगढ़ मोड़ के पास उनकी एक कार से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। 

इसके बाद कार सवार तीन युवक गाली-गलौज करते हुए उतरे। जिससे डरकर ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया। तीनों युवकों में से एक युवक बछरावां से सपा विधानसभा अध्यक्ष राकेश त्रिवेदी उर्फ आलू महाराज का पुत्र अनुज त्रिवेदी निवासी ओसाह थाना शिवगढ़ व गोलू शुक्ला निवासी गोविंदपुर थाना शिवगढ़ व एक अज्ञात के रूप में पहचान हुई है़। 

यह भी पढ़ें - कोरोना कर्फ्यू से छूट का मतलब 'लापरवाही' की छूट नहीं : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

 पीड़ित का कहना है कि मैंने उनसे कहा भी कि, जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई कर दूंगा। लेकिन तीनों ने कहा कि खून का बदला खून से लिया जाएगा। जिससे अब उसके बाएं कान से सुनाई भी देना बंद हो गया है। यही नहीं दबंग पीड़ित की गाड़ी भी उठा ले गए, पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें - कोरोना से अनाथ हुए बच्चों का सहारा बनेगी योगी सरकार, हर महीने देगी 4 हजार रुपये

हि स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0