फौजी का बेटा व एनएसजी कमांडो का भाई मंत्री जी के पैरों पर गिर पड़ा, बताई ये वजह

प्रदेश में जहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार 4 साल पूरे होने पर जश्न मना रही है। वही प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल उस समय खुल..

फौजी का बेटा व एनएसजी कमांडो का भाई मंत्री जी के पैरों पर गिर पड़ा, बताई ये वजह

प्रदेश में जहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार 4 साल पूरे होने पर जश्न मना रही है।वही प्रदेश की कानून व्यवस्था की पोल उस समय खुल गई जब एक  भूतपूर्व सैनिक के बेटे व  एनएसजी कमांडो का भाई फरियाद लेकर मंत्री के पास पहुंचा और न्याय के लिए उनके पैरों पर न सिर्फ गिर पड़ा बल्कि रोते हुए अपना दुखड़ा सुनाया।

यह पूरा घटनाक्रम कलेक्ट्रेट में घटित हुआ। प्रदेश  सरकार के 4 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में बांदा में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेने आए प्रदेश के कृषि मंत्री लाखन सिंह पत्रकारों से बातचीत करके जैसे ही बाहर निकले वैसे ही बृजलाल पुत्र  महंदी निवासी ग्राम कमनोडी मंत्री जी के पैरों में गिर पड़ा।

यह भी पढ़ें - UP डिफेन्स कॉरिडोर : 15 निजी कम्पनियों ने किया 946.5 करोड़ का निवेश

उसने बताया कि चकबंदी  के बाद हम अपनी जमीन जोत रहे हैं बो रहे हैं और फसल काट रहे हैं। इसके बाद भी गांव का दबंग रघुनंदन पुत्र नैना जबरन हमारी खेत की फसल काट रहा है और हमें फसल नहीं काटने दे रहा है। इस बारे में कई बार अधिकारियों के दहलीज पर जाकर न्याय की गुहार लगाई लेकिन किसी ने हमारी बात नहीं सुनी। 

उसने बताया कि मेरे पिता भूतपूर्व सैनिक हैं और भाई एनएसजी कमांडो है जिसने तमाम आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई में हिस्सा लिया है।हमारे भाई व पिता ने देश की रक्षा के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। लेकिन आज हमें अपने ही देश में न्याय नहीं मिल रहा है।

यह भी पढ़ें - मानिकपुर झांसी रेलवे ट्रैक पर अप्रैल में फिर शुरू होगा दोहरीकरण

उसने रोते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासनकाल में इस तरह की अंधेरगर्दी देखकर मेरे पिता का दिमागी संतुलन खराब हो गया है। उसने यह भी बताया कि दबंग का एक नाती संघ से जुड़ा हुआ है जो लगातार अधिकारियों पर दबाव डलवाता है।

कल भी देहात कोतवाली द्वारा फोन किया गया कि आप कोई फसल नहीं काटेंगे इस तरह का आदेश आईजी द्वारा दिया गया है।मंत्री ने पूरी बात सुनने के बाद फरियादी को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। अपने सामने ही उन्होंने जिला अधिकारी को पीड़ित का ज्ञापन दिलवाया। जिलाधिकारी ने भी फरियादी को न्याय का भरोसा दिया है।

यह भी पढ़ें -  अभिषेक बच्चन स्टार्र 'द बिग बुल' का दमदार ट्रेलर हुआ लांच, ट्रेलर आते ही लोगो ने दिया कुछ ऐसा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1