सोशल साइट पर हुआ प्रेम, सामने प्रेमी को दिव्यांग देख भड़क गयी युवती

राठ कोतवाली में आजमगढ़ से पहुंची एक युवती ने अपने प्रेमी को दिव्यांग व नाटा कद देखकर जमकर हंगामा काटा..

सोशल साइट पर हुआ प्रेम, सामने प्रेमी को दिव्यांग देख भड़क गयी युवती
फाइल फोटो

हमीरपुर,

  • आजमगढ़ से आई प्रेमिका ने दिव्यांग प्रेमी को देख किया हंगामा

राठ कोतवाली में आजमगढ़ से पहुंची एक युवती ने अपने प्रेमी को दिव्यांग व नाटा कद देखकर जमकर हंगामा काटा, जिसके बाद उसके दिव्यांग प्रेमी ने भी उसे काफी देर तक समझाने का प्रयास किया। युवती व दिव्यांग युवक का प्रेम सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के जरिये हुआ था। इसके बाद वीडियो कॉलिंग के के माध्यम से दोनों के बीच घण्टों बातें भी होने लगी तथा दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। जिसके बाद आजमगढ़ निवासी युवक राठ क्षेत्र के निवासी युवक के प्रेम में पड़कर उससे विवाह करने के लिए राठ आई, लेकिन जब उसने अपने प्रेमी को दिव्यांग व नाटा कद देखा तो उसके होश उड़ गये। हंगामा खड़ा होता देखकर कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को युवती के परिजनों को राठ कोतवाली में बुलवाकर युवती को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़ें - शादी के मंडप में बारातियों का हंगामा, बैरंग लौटी बारात

  • घर आने पर बौने और दिव्यांग प्रेमी को देख गुस्से से भड़क उठी प्रेमिका

आजमगढ़ निवासी मंजू ने बताया कि, फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती राठ तहसील के मझगवां निवासी अनिल कुमार पुत्र जगमोहन से हो गई थी। बताया कि, फेसबुक पर दोस्ती होने के बाद उसकी वीडियो कॉलिंग व अन्य माध्यमों से अनिल से बात होने लगी तथा वीडियो कॉलिंग में युवक अनिल का आधा शरीर ही दिखाई देता था। बताया कि, अनिल ने भी उसे अपने दिव्यांग होने की बात को छिपाया था। वह अपने प्रेमी अनिल से विवाह करने के उद्देश्य से आजमगढ़ से राठ आई थी।

जब उसने राठ में आकर अपने प्रेमी को देखा तो वह दिव्यांग था तथा उसकी हाइट भी कम थी। जिसके बाद उसके होश उड़ गये। राठ कोतवाली के इंस्पेक्टर दिनेश सिंह ने बताया कि सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए युवक से आजमगढ़ की निवासी युवती की दोस्ती हो गई थी। धीरे-धीरे दोनों में प्रेम हो गया। जिसके बाद युवती युवक से विवाह करने के लिए राठ आई थी, लेकिन उसे युवक पसन्द ना आने पर युवती के परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें - गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे का 44 प्रतिशत निर्माण कार्य पूरा, दिसंबर 2022 तक दौड़ेंगे वाहन

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे सज संवर कर हो रहा है तैयार, इसी माह मिल सकती है नए एक्सप्रेस वे की सौगात

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1