रफ्तार का कहर: घर के बाहर के खेल रही 2 वर्षीय मासूम को ट्रैक्टर ने कुचला

घर के बाहर 2 वर्षीय मासूम बच्ची खेल रही थी। तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर वहां से गुजरा और बच्ची को रौंदते हुए निकल गया। जिससे घटनास्थल पर ही बच्ची ने दम तोड़ दिया। घटना के तुरंत ...

रफ्तार का कहर: घर के बाहर के खेल रही 2 वर्षीय मासूम को ट्रैक्टर ने कुचला

बांदा,

घर के बाहर 2 वर्षीय मासूम बच्ची खेल रही थी। तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर वहां से गुजरा और बच्ची को रौंदते हुए निकल गया। जिससे घटनास्थल पर ही बच्ची ने दम तोड़ दिया। घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची पुलिस में ट्रैक्टर चालक को ट्रैक्टर समेत हिरासत में ले लिया। इस घटना से ग्रामीणों में गहरा रोष व्याप्त है।

यह भी पढ़े :चित्रकूट : दीपावली महोत्सव की तैयारी का लिया जायजा

घटना शुक्रवार को सवेरे बबेरू थाना क्षेत्र के मुरबल गांव में हुई। इसी गांव में रहने वाले महेश पाल की 2 वर्षीय मासूम बेटी सृष्टि शुक्रवार को सवेरे घर के बाहर अपने बाबा के पास खेल रही थी। इसी दौरान बबेरू की तरफ से एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर आया जिसकी चपेट में आकर मासूम बच्ची कुचल गई। जिसके सिर पर गंभीर चोट आई, जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। फिर भी घर के लोग बच्ची को उठाकर स्वास्थ्य केंद्र में ले गए, जहां डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची ने ट्रैक्टर चालक को ट्रैक्टर समेत अपने कब्जे में ले लिया। इस घटना से उत्तेजित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि इस रोड से प्रतिदिन सैकड़ो वाहन गुजरते हैं। जो हमेशा तेज रफ्तार से चलते हैं जिससे आए दिन दुर्घटनाएं होती है।

यह भी पढ़े : अयोध्या : दीपोत्सव को भव्यता देने के लिए घाटों पर बिछाये गये 24 लाख दीए

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि आज सवेरे 7.30 बजे मुरबल बाजार में महेश पाल की 2 वर्षीय बेटी ट्रैक्टर से कुचल गई। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। इस सिलसिले में ट्रैक्टर  चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0