पिता-पुत्र के साथ एक लाख रुपये की हुई दिनदहाड़े लूट

जनपद के अकबरपुर थाना क्षेत्र में घर के लिए पैसे निकाल कर जा रहे पिता पुत्र के साथ बाइक सवार लुटेरों ने एक लाख रुपये की लूट कर ली। घटना को अंजाम देकर लुटेरे मौके से फरार हो गए।..

पिता-पुत्र के साथ एक लाख रुपये की हुई दिनदहाड़े लूट

कानपुर देहात, जनपद के अकबरपुर थाना क्षेत्र में घर के लिए पैसे निकाल कर जा रहे पिता पुत्र के साथ बाइक सवार लुटेरों ने एक लाख रुपये की लूट कर ली। घटना को अंजाम देकर लुटेरे मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें- कस्तूबरा बालिका विद्यालयों में पुरुष शिक्षकों के संविदा नवीनीकरण न करने के आदेश पर रोक बरकार
 
अकबरपुर थानाक्षेत्र के नरहिया गांव में रहने वाले गौरव अपने पिता के साथ पीएनबी बैंक पैसे निकालने गुरुवार को आये थे। घर के निर्माण कार्य होने के चलते उन्होंने बैंक से एक लाख रुपये निकाले और घर की ओर निकल गए। बीच रास्ते में उन्होंने पानी के बताशे खाने के लिए अपनी बाइक खड़ी की। बताशे खाने लगे तो पीछे की ओर से आये बाइक सवारों ने पिता-पुत्र से एक लाख की लूट कर ली। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची।

तब तक लुटेरे घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश पाण्डे ने बताया कि लूट की घटना हुई है। पुलिस को जानकारी हुई कि बाइक सवारों में एक ने हेलमेट लगा रखा था और एक नए कपड़े से मुह ढक रखा था। बहुत जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-  व्यवसायिक केन्द्र के संचालकों की डीएम ने ली क्लास,दिये ये निर्देश

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0