दिल्ली से छतरपुर जा रही बस महोबा के पास पलटी, दो दर्जन यात्री घायल

कोरोना की भयावहता के चलते दिल्ली से छतरपुर लौट रहे मजदूरों से खचाखच भरी बस सुबह सवेरे अजनर थाना क्षेत्र के खैरारी तिगैला..

दिल्ली से छतरपुर जा रही बस महोबा के पास पलटी, दो दर्जन यात्री घायल

कोरोना की भयावहता के चलते दिल्ली से छतरपुर लौट रहे मजदूरों से खचाखच भरी बस सुबह सवेरे अजनर थाना क्षेत्र के खैरारी तिगैला पर पलट गई। जिसमें दो दर्जन सवारियां घायल हो गईं। जिस समय बस पलटी बस का चालक सो रहा था एवं उसे हैल्पर चला रहा था। 

बस संख्या एम पी 35 पी 0270 दिल्ली से छतरपुर मध्य प्रदेश जा रही थी। बस में 20 महिलाओं व 15 बच्चों को मिलाकर 60 सवारियां सवार थीं। बस का ड्राईवर सो रहा था। ड्राईवर की जगह  हैल्पर बस को चला रहा था। जिसे रास्ते की भी जानकारी नहीं थी।

यह भी पढ़ें - शहर में पकड़े गए 8 नामी-गिरामी जुआऱी, लम्बे अर्से से चल रहा था नाल बंद जुआं

बस में सवार अधिकांश सवारियां सो रही थीं। ड्राईवर बने हैल्पर ने जब बस को गलत रास्ते पर आगे बढाया तो सवारियों ने बस ड्राईवर को टोका। ड्राईवर ने खैरारी तिगैला पर बस को बैक करने की कोशिश की जिससे बस पलट गई। गनीमत यह थी कि बस तेज गति से नहीं चल रही थी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा सुबह लगभग सवा चार बजे का है। बस के पलटते ही चीख पुकार मच गई, चीख पुकार सुनकर मार्निंग वाॅक के लिए निकले लोग भागकर मौके पर पहुंचे उन्होंने सवारियों को बस से निकाला। फोन पर सूचना मिलने पर अजनर पुलिस व अकौना ग्राम प्रधान एवं एम्बुलेंस भी मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें - बांदा जेल में बंद कुख्यात मुख्तार अंसारी पर कोरोना बेअसर

बस पलटने से दो दर्जन सवारियां चोंट लगने से घायल हो गईं। घायलों में नगारा डांग के गोरेलाल, छतरपुर के राधे श्रीवास , माया , अरघट मऊ के बालादीन , धमौरा की मुमताज , बिजावर के पप्पू , अनगौर के रामस्वरूप , शामिल हैं।

अकौना ग्राम प्रधान गोपाल कुशवाहा ने तत्परता दिखाते हुए वाहन की व्यवस्था कर घायलों को उपचार के लिए जैतपुर सामु. स्वा. केन्द्र पहुंचाया। बाद में अजनर पुलिस मौके पर पहुंची। बताया गया कि यात्रियों के घर लौटने के जुनून व मजबूरी का फायदा उठाते हुए बस संचालक ने प्रत्येक सवारी से सात सौ की जगह तीन हजार रुपया किराया वसूला था।

यह भी पढ़ें - अब दो से 18 आयु वर्ग के लोगों पर कोरोना वैक्सीन के ट्रायल को मंजूरी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
2
angry
0
sad
0
wow
2