फ्लाइट के बाद अब  ट्रेन में भी, एक टीटीई ने महिला के सिर पर पेशाब कर दिया

कुछ दिनों पहले फ्लाइट में एक यात्री ने दूसरे यात्री के ऊपर नशे की हालत में पेशाब कर दिया था यह मामला खूब तूल पकड़ा...

फ्लाइट के बाद अब  ट्रेन में भी, एक टीटीई ने महिला के सिर पर पेशाब कर दिया

 कुछ दिनों पहले फ्लाइट में एक यात्री ने दूसरे यात्री के ऊपर नशे की हालत में पेशाब कर दिया था यह मामला खूब तूल पकड़ा था। अब ट्रेन में भी एक ऐसा मामला सामने आया है। नशे में धुत एक टीटीई ने महिला के सिर पर पेशाब कर दिया। इस पर यात्रियों ने टीटीई की धुनाई भी कर दी। ट्रेन जब लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पहुंची तो टीईटी को महिला की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया गया और ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया हैै।

यह भी पढ़ें माफिया मुख्तार अंसारी के करीबी  ठेकेदार को रंगदारी मांगने के आरोप में पुलिस ने भेजा जेल

जीआरपी के अधिकारियों ने बताया कि अमृतसर से कोलकाता जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस में रविवार देर रात टीटीई ने महिला के सिर पर पेशाब कर दिया। महिला ने जब शोर मचाया तो उसके पति ने टीटीई को पकड़ लिया और सोमवार सुबह चारबाग रेलवे स्टेशन में जीआरपी के सुपुर्द कर दिया। जीआरपी चारबाग के इंस्पेक्टर नवरत्न गौतम के मुताबिक अमृतसर निवासी यात्री राजेश अपनी पत्नी के साथ अकाल तख्त एक्सप्रेस की ए-1 बोगी में यात्रा कर रहे थे. रात तकरीबन 12 बजे पत्नी अपनी सीट पर आराम कर रही थीं। आरोप है कि टीटीई ने सिर पर पेशाब कर दी। पत्नी जब विरोध करते हुए चिल्लाई तो ट्रेन के अंदर यात्री जुट गए और टीटीई को धर दबोचा और यात्रियों ने टीटीई की धुनाई भी कर दी। 

यह भी पढ़ें हमीरपुरः दूसरे समुदाय केे युवक से प्रेम विवाह करने कचहरी पहुंची युवती मच गया हंगामा

 इस मामले में जीआरपी के पुलिस अधीक्षक संजीव सिन्हा का कहना है कि आरपीएफ कंट्रोल रूम और ट्विटर के माध्यम से इस मामले की जानकारी मिली कि बिहार जा रहे एक दंपती पर टीटीई मुन्ना कुमार ने पेशाब कर दिया है। इसके बाद चारबाग रेलवे स्टेशन पर जीआरपी इंस्पेक्टर नवरत्न गौतम ने उन्हें ट्रेन से नीचे उतारा और यात्री की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया।

यह भी पढ़ेंबेटे के बदले पिता को तालिबानी सजा दे दी, तालिबानी सलूक के बाद कमरे में मिली लाश

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
1
angry
1
sad
2
wow
1