इस किसान के बगल में महिला को खड़ाकर फोटो खींची और वायरल कर दी,किसान ने उठाया आत्मघाती कदम

महोबा जिले में थाना महोबकंठ के दुलारा गांव में एक किसान के बगल में महिला को खड़ाकर फोटो खींच ली और फिर ब्लैकमेलिंग की गई। फोटो वायरल न ..

इस किसान के बगल में महिला को खड़ाकर फोटो खींची और वायरल कर दी,किसान ने उठाया आत्मघाती कदम

महोबा

जिले में थाना महोबकंठ के दुलारा गांव में एक किसान के बगल में महिला को खड़ाकर फोटो खींच ली और फिर ब्लैकमेलिंग की गई। फोटो वायरल न करने की एवज में 30 हजार रुपये की मांग की। ब्लैकमेलिंग से परेशान किसान ने जहर खाकर जान दे दी। मृतक के पुत्र ने थाने में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

यह भी पढ़े -पूर्व विधायक बृजेश प्रजापति की मुश्किलें बढ़ी, गैर जमानती वारंट जारी

दुलारा गांव निवासी कुट्टूपाल (50) खेती-किसानी का काम करता था। वह खेत में झोपड़ी बनाकर फसल की रखवाली करता था। दो दिन पहले गांव के दो लोग एक महिला के साथ कुट्टूपाल के खेत पहुंचे और किसान से महिला के बगल में खड़े होकर फोटो खिंचवाने की बात कही। फोटो खींचने के बाद आरोपियों ने धमकी दी कि यदि 30 हजार रुपये नहीं दिए, तो फोटो वायरल कर देंगे। इससे समाज में मुंह दिखाने के लायक नहीं बचोगे।

यह भी पढ़े -ए आरटीओ ने ई रिक्शों पर कसा शिकंजा, स्कूली बच्चों से किया सवाल

ब्लैकमेलिंग से परेशान किसान ने परिजनों को पूरी घटना बताई। गुरुवार की शाम एक बार फिर आरोपी उसके घर पहुंचे और 30 हजार से बढ़ाकर एक लाख रुपये देने अन्यथा फोटो वायरल करने की धमकी दी। रुपये न मिलने पर आरोपियों ने महिला के साथ किसान की फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

यह भी पढ़े -बांदाःसर्राफा व्यवसायी पिटाई कर लाखों के जेवरात लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, सात गिरफ्तार

फोटो वायरल होने से समाज में बदनामी और ब्लैकमेलिंग से परेशान किसान ने जहर खा लिया। इससे उसकी मौत हो गई। जब परिजन शुक्रवार की सुबह खेत पहुंचे, तो कुट्टू पाल का शव झोपड़ी में चारपाई पर पड़ा मिला। मुंह से झाग निकल रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर जांच की। साथ ही, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थानाध्यक्ष यशवंत सिंह का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
 
 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0