कांग्रेस ने महोबा कांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग की

शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा आज जिला अधिकारी बांदा के माध्यम से प्रदेश के महामहिम राज्यपाल को भेजे गए ज्ञापन में महोबा में क्रेशर व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी हत्या कांड की सीबीआई से जांच कराने की मांग की...

कांग्रेस ने महोबा कांड की जांच सीबीआई से कराने की मांग की

शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा आज जिला अधिकारी बांदा के माध्यम से प्रदेश के महामहिम राज्यपाल को भेजे गए ज्ञापन में महोबा में क्रेशर व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी हत्या कांड की सीबीआई से जांच कराने की मांग की।

यह भी पढ़ें : क्रेशर व्यापारी की हत्या के मामले में विजिलेंस की टीम ने शुरू की जांच पड़ताल

शहर कांग्रेस अध्यक्ष पुष्पेंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया और एक मांग पत्र दिया, जिसमें क्रेशर व्यापारी  हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराने व तत्कालीन पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार को तत्काल जेल भेजने और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने व उन्हें सुरक्षा प्रदान करने की मांग की गई।

यह भी पढ़ें : उत्तर प्रदेश में नौ आईएएस अधिकारियों का तबादला, हटाए गए लखनऊ व कानपुर के आयुक्त

बतातें चलें कि महोबा के क्रेशर कारोबारी इंद्रकांत त्रिपाठी ने सात सितंबर को एक वीडियो वायरल कर तत्कालीन एसपी महोबा मणिलाल पाटीदार पर उगाही का आरोप लगाया था। ये भी कहा था कि अगर उनकी हत्या होती थी तो एसपी ही जिम्मेदार होंगे। दूसरे ही दिन इंद्रकांत त्रिपाठी को गोली मार दी गई थी। रविवार रात उनकी कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें : महोबा के क्रेशर व्यापारी हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन