चोरी की आठ मोटरसाइकिलों सहित अंर्तराज्यीय दो वाहन चोर गिरफ्तार

चोरी की आठ मोटरसाइकिलों सहित अंर्तराज्यीय दो वाहन चोर गिरफ्तार

पुलिस द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान एसओजी टीम व मटौध पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में दो अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर चोरी की 8 मोटरसाइकिलें बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।

इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि एसओजी प्रभारी आनंद कुमार सिंह द्वारा अपराधियों की तलाश में जगह-जगह की जा रही छापेमारी के दौरान मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि इचौली रोड थाना मटौंध अंतर्गत गैस एजेंसी के पास अपनी मोटरसाइकिलों के साथ दो व्यक्ति खड़े हैं। जो बदमाश किस्म के हैं। सूचना पर तत्काल संज्ञान लेते हुए क्षेत्राधिकारी नगर आलोक मिश्रा को अवगत करा स्थानीय पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे तो दोनों व्यक्ति पुलिस का वाहन देखकर भागने लगे, मोटरसाइकिल स्टार्ट करते हुए पुलिस ने उन्हें दौड़ा कर दबोच लिया।

यह भी पढ़ें : तमंचा लेकर तमंचा लेकर गांव में घूमने की फोटो हुई वायरल दो गिरफ्तार

पूछताछ में इनमें से एक ने अपना नाम दोजेंद्र तिवारी उर्फ दिन्ना पुत्र सुरेश तिवारी निवासी ग्राम मझीवा थाना बबेरू जनपद बांदा व दूसरे ने पुष्पेंद्र दीक्षित पुत्र जुगल किशोर दीक्षित निवासी ग्राम रोड थाना दीवार जनपद हमीरपुर बताया। मोटरसाइकिल के कागज दिखाने को कहा गया तो दोनों मोटरसाइकिल के कागज नहीं दिखा सके। जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि यह गाड़ी हम महोबा से चुरा कर लाए हैं। जिसे बेचने के फिराक में थे। इन चोरों ने स्वीकार किया कि वह बांदा महोबा तथा कानपुर से मोटरसाइकिल चुरा कर बेचते हैं। उसी से जीवन यापन करते हैं। स्थानीय थाने पर कड़ी पूछताछ में बताया कि 6 मोटरसाइकिलें ग्राम महुआ थाना बबेरू में रखी हैं, डाउन के दौरान उनको बेच नहीं पाए।

यह भी पढ़ें : अयोध्या में कार सेवा के लिए आधी रात को जेल से फरार हुई थी उमा भारती

पुलिस द्वारा अभियुक्तों की निशानदेही पर 6 मोटरसाइकिलें बबेरू थाना क्षेत्र के ग्राम मझीवा से बरामद की गई। इस प्रकार एसओजी टीम व पुलिस ने आठ  मोटरसाइकिलें बरामद करने में सफलता प्राप्त की। दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0