मात्र 6 दिन का मौका, 819 का गैस सिलेंडर 119 में लीजिए, बंपर ऑफर

पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के साथ घरेलू गैस का सिलेंडर भी महंगा होता जा रहा है। ऐसे में अगर आपको 819 रुपये का सिलिंडर सिर्फ.....

मात्र 6 दिन का मौका, 819 का गैस सिलेंडर 119 में लीजिए, बंपर ऑफर
फाइल फोटो

पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के साथ घरेलू गैस सिलेंडर भी महंगा होता जा रहा है। ऐसे में अगर आपको 819 रुपये का सिलिंडर सिर्फ 119 रुपये में मिल जाए, तो आप क्या कहेंगे? जाहिर है आप इसके बारे में जानना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें - झाँसी मंडल में अब दोगुनी से अधिक औसत रफ्तार से दौड़ेंगी ये ट्रेनें

ये ऑफर है Paytm का, जो अपने ग्राहकों को सस्ते में गैस सिलिंडर बुक करने का मौका दे रहा है। दरअसल पेटीएम से एलपीजी गैस सिलेंडर बुकिंग करने पर ग्राहकों को 700 रुपये का कैशबैक स्क्रैच कार्ड मिलेगा।

लेकिन ये कैशबैक सिर्फ पहली बार Paytm से गैस सिलेंडर बुक करने पर ही मिलेगा। आपके सिलेंडर बुक कराने और पेटीएम से उसके भुगतान करते ही आपको फौरन एक कैशबैक स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा। इससे आप फ्री में 700 रुपये तक की खरीदारी कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे ये ऑफऱ सिर्फ 31 मार्च 2021 तक के लिए ही है।

यह भी पढ़ें - जाह्नवी कपूर लग रहीं बेहद खूबसूरत, नियोन कलर की ड्रेस में तस्वीरें हुईं वायरल

इस ऑफर के लिए Paytm ने कई गैस कंपनियों के साथ साझेदारी की है, इसलिए आप चाहे जिस किसी भी एजेंसी का गैस इस्तेमाल करते हों, इसका फायदा उठा सकते हैं। लेकिन इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको पेटीएम ऐप को डाउनलोड कर गैस बुकिंग करानी होगी।

तो अगर आप ऑफऱ का लाभ उठाना चाहते हैं, तो आपके फोन पर Paytm एप डाउनलोड करें। इसके बाद अपनी मर्जी की एजेंसी जैसे भारत, इंडेन या एचपी की गैस बुक कराएं। पेमेंट देने से पहले आप ऑफर सेक्शन में जाएं और प्रोमोकोड 'FIRSTLPG' डालें। इसके बाद पेंमेंट करते ही आपको आपका स्क्रैच कार्ड मिल जाएगा।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0