रोशनी सुन्दर थी,पति नही चाहता था वह नौकरी करे,तब उसने उठाया ये खौफनाक कदम

घर के हालात सुधारने के लिए रोशनी ने बेरोजगार पति की यह बात नहीं मानी। बुधवार को सुबह वह स्कूल जाने के लिए तैयार होने लगी लेकिन, इस बात ...

रोशनी सुन्दर थी,पति नही चाहता था वह नौकरी करे,तब उसने उठाया ये खौफनाक कदम

घर के हालात सुधारने के लिए रोशनी ने बेरोजगार पति की यह बात नहीं मानी। बुधवार को सुबह वह स्कूल जाने के लिए तैयार होने लगी लेकिन, इस बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा। पति कालीचरण का कहना है कि रोशनी अपने कमरे में चली गई। काफी देर तक बाहर नहीं आई। उसने अंदर जाकर देखा तब वह पंखे से दुपट्टे के फंदे से लटकी थी। उसने फंदे को काटकर उसे नीचे उतारा और मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचा। यहां डॉक्टरों ने रोशनी को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें- मुश्किल में फंस सकते हैं धीरेंद्र शास्त्री, महिला आयोग में हुई शिकायत

बरुआसागर निवासी शिवम प्रजापति ने बताया कि मेरी बहन रोशनी (27) की शादी 7 मई 2021 को पिछोर निवासी कालीचरण प्रजापति से हुई थी। कालीचरण एटीएम में गार्ड की नौकरी करता था। लेकिन 2 माह पहले उसकी जॉब चली गई। 2 माह से पति घर पर ही था और कुछ नहीं कर रहा था। चूंकि मेरी बहन रोशनी बीटीसी पास थी। उसने स्कूलों में पढ़ाने के लिए ट्राई किया, तो उसे एक स्कूल में जॉब मिल गई थी। बुधवार से उसे पढ़ाने के लिए स्कूल जाना था। लेकिन सुबह करीब 9.30 बजे जीजा ने फोन कर बताया कि रोशनी ने फांसी लगा ली। हम लोग मेडिकल कॉलेज पहुंचे तो बहन रोशनी मृत मिली। मेरी बहन ने फांसी नहीं लगाई है, उसकी हत्या की गई है।
यह भी पढ़ें- उत्पीड़न का शिकार महिलाओं की पैरवी इस तरह कर रही वनांगना

रोशनी की मां शीला ने आरोप लगाते हुए बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले रोशनी को परेशान कर रहे थे। उस पर गलत लांछन लगाते थे। शक करते थे कि वह किसी से बात करती है। ससुराल वाले रोशनी की जॉब लगने से भी खुश नहीं थी। कहते थे कि रोशनी सुंदर है, अगर पढ़ाने के लिए जाएगी तो किसी के साथ भाग जाएगी। ससुराल वाले उसके साथ मारपीट भी करते थे। हमें पूरा शक है उसकी हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें- बांदाः दबंगों से परेशान 200 किसान, न्याय न मिलने पर आत्मदाह को आमादा

पति कालीचरण का कहना है कि 2 माह से मैं कुछ नहीं कर रहा था, इस वजह से पत्नी रोशनी डिप्रेशन में थी। आज सुबह मैं फुटबॉल खेलने चला गया। जब लौट कर आया तो रोशनी खूंटी पर दुपट्टा से फंदा बनाकर लटकी हुई थी। तुरंत उसको उतारकर मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां डॉक्टरों ने रोशनी को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें- मोहर्रम के जुलूस में अस्त्र-शस्त्र का प्रयोग नहीं होगा, ताजिया की ऊंचाई कम रखें

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
0