न मंडी खत्म होगी, न किसान की एनएसपी, खत्म होगी विपक्षियों की जमीन : साध्वी निरंजन ज्योति 

किसानों के लिए पारित बिलों के बारे में किसानों के भ्रम को दूर करने झांसी पहुंची ग्रामीण विकास राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी व प्रियंका बाड्रा को राजस्थान व पंजाब पर ध्यान देने की नसीहत दे डाली...

न मंडी खत्म होगी, न किसान की एनएसपी, खत्म होगी विपक्षियों की जमीन : साध्वी निरंजन ज्योति 

  • प्रियंका-राहुल राजनैतिक रोटियां सेकने के बजाय पंजाब और राजस्थान पर ध्यान दें : साध्वी निरंजन ज्योति

उन्होंने कहा कि उन्हें बेवजह हाथरस में हुई घटना पर राजनैतिक रोटियां नहीं सेंकनी चाहिए। राहुल गांधी को अमेठी की जनता ने नकार दिया है। इसलिए उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक रही है।

यह भी पढ़ें - हाथरस कांड की आड़ में पूरे यूपी में विदेशी फंडिग से दंगा भड़काने की साजिश ?

उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जबाब देते हुए कहा कि न मंडी खत्म होंगी, न किसान की एनएसपी खत्म होगी। यदि कुछ खत्म होगा तो विपक्षियों की जमीन खत्म होगी। उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक रही है। हमारी सरकार ने मंडी को ई-मंडी बनाने का कार्य किया।

उन्होंने अकाली दल की हरिसिमरन कौर के इस्तीफे के जबाब में कहा कि किसी के राजनैतिक हित नहीं सधते तो वे छोड़कर चले जाते हैं भला इसमें हम क्या कर सकते हैं। गरीब को एक दिन में डेढ़ रुपए मिलने की बात पर उन्होंने कहा कि केन्द्र ने कोरोना काल में इतना दिया था तो विपक्ष के लोग उसमें कुछ मिलाकर दे देते।

यह भी पढ़ें - हाथरस कांड : राहुल गांधी की पुलिस से झड़प, गिर कर हुए घायल

हाथरस की घटना पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी इसे देख रहे हैं। वे दूध का दूध,पानी का पानी करके छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वह आज यहां किसान बिल पर बात करने आई हैं,उसी पर बात करेंगी। दिल्ली में किसानों द्वारा जलाए गए ट्रैक्टर के मामले में उन्होंने कहा कि कोई किसान ट्रक में लादकर लाया गया ट्रैक्टर जलाएगा क्या? उन्होंने कहा हाथरस मामले में राहुल को राजस्थान व पंजाब में हो रहे मामलों को ध्यान देना चाहिए था। वहां क्यों नहीं गए। यहां अपनी राजनैतिक रोटियां सेंकने क्यों आ गए? उनकी सरकार के शासनकाल में सबसे अधिक हो रहे रेप काण्ड के मामले में उन्होंने कहा कि इससे पहले तो मामले ही दर्ज नहीं होते थे। आज सारे मामलों को ध्यान देकर दर्ज कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश : सबकुछ ठीक रहा तो दीपावली तक गले मिलेंगे चाचा-भतीजा

इस दौरान उनके साथ बबीना विधायक राजीव सिंह पारीछा, गरौठा विधायक जवाहर लाल राजपूत, महानगर अध्यक्ष मुकेश मिश्रा, प्रयांशु डे आदि मौजूद रहे।  

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0