हाथरस कांड : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल गांधी की पुलिस से झड़प, गिर कर हुए घायल 

हाथरस कांड के पीड़ित परिवार से मिलने दिल्ली से काफिले के साथ निकले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को यूपी पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर गिरफ्तार कर लिया...

हाथरस कांड : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल गांधी की पुलिस से झड़प, गिर कर हुए घायल 

हाथरस कांड के पीड़ित परिवार से मिलने दिल्ली से काफिले के साथ निकले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को यूपी पुलिस ने यमुना एक्सप्रेस-वे पर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के दौरान राहुल गांधी की पुलिस के साथ जबर्दस्त झड़प हो गई। जिससे पुलिस ने उन्हें धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया।

यह भी पढ़ें : हाथरस में हैवानियत की शिकार लड़की हार गई जिंदगी की जंग

राहुल ने पुलिस की इस कार्रवाई का जोरदार विरोध किया और पूछा कि आखिर उन्हें वो कानून की किस धारा के तहत हिरासत में लिया जा रहा है। पुलिस वाले ने भी राहुल को इस सवाल का जवाब दिया। पुलिस के साथ नोंकझोंक के बाद राहुल आक्रोशित हो गए और उन्होंने मीडिया के सामने पुलिस पर कई सवाल दाग दिए। उन्होंने कहा कि पुलिस वालों से अकेले जाने देने की अपील की, लेकिन पुलिस ने उनका यह आग्रह भी नहीं माना। उन्होंने कहा कि अकेले आदमी पर धारा 144 तो लागू नहीं होती है। राहुल ने कहा कि वो पीड़ित परिवार से मिलना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें : हमीरपुर कोतवाल को महंगा पड़ सकता है महिला को लात मारना

राहुल ने कहा, देखो पुलिस ने कैसे मुझे धक्का दिया, मुझ पर लाठीचार्ज किया और जमीन पर गिरा दिया। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या इस देश में सिर्फ मोदी जी ही घूम सकते हैं? क्या आम आदमी कहीं आ-जा नहीं सकता? उन्होंने आगे कहा, हमारी गाड़ी रोक दी गई, इसलिए हम पैदल चलने लगे। इधर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू ने दावा किया है कि पुलिस के साथ धक्का-मुक्की में राहुल गांधी का हाथ चोटिल हो गया है। उन्होंने कहा, राहुल गांधी के हाथ के साथ पुलिस ने धक्कामुक्की की है।

यह भी पढ़ें : बुन्देलखण्ड को लेकर संजीदा हैं योगी आदित्यनाथ

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0