बाँदा के नए जिलाधिकारी नागेंद्र प्रताप

बाँदा के नए जिलाधिकारी नागेंद्र सिंह

बाँदा के नए जिलाधिकारी नागेंद्र प्रताप

लखनऊ । उत्तर प्रदेश सरकार ने मंगलवार को देर शाम कई जिलों के जिलाधिकारी और आठ आईपीएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। तबादले के क्रम में अनुज कुमार सिंह को जिलाधिकारी मुरादाबाद, अभिषेक आनंद जिलाधिकारी सीतापुर, मेधा रूपम कासगंज, मनीष बंसल सहारनपुर और राजेन्द्र पैसिया संभल के नए जिलाधिकारी बनाए गए हैं। अजय द्वीवेदी को श्रावस्ती का जिलाधिकारी बनाया गया है।

रवीश गुप्ता बस्ती और नागेन्द्र प्रताप बांदा के जिलाधिकारी बनाए गए हैं। इसके साथ ही मानवेन्द्र सिंह को विशेष सचिव आयुष और आंद्रा वामसी को विशेष सचिव स्टाम्प एवं पंजीयन के पद पर नयी तैनाती दी गयी है।

इसी तरह आईपीएस अधिकारियों के तबादले हुए हैं। इनमे सतपाल को मुरादाबाद का एसएसपी, अनुराग आर्या को बरेली का एसएसपी, विपिन टाडा को मेरठ का एसएसपी, रोहित सिंह साजवान को सहारनपुर का नया एसएसपी बनाया गया है। वही, आदित्य लाँगेह को चंदौली, हेमराज मीना को आज़मगढ़ और अनिल कुमार को प्रतापगढ़ का नया पुलिस कप्तान बनाया है। बरेली के एसएसपी रहे सुशील चंद्र भान को एसटीएफ की जिम्मेदारी मिली है।

नागेन्द्र प्रताप बांदा के जिलाधिकारी बनाए गए हैं I नागेंद्र प्रताप पूर्व मे मथुरा में विकास प्राधिकरण में सचिव, VC और उप्र ब्रज तीर्थ विकास परिषद के CEO रह चुके हैं...


हिंदुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1