झांसी मॉडल पुस्तिका का विधायक रवि शर्मा ने किया विमोचन, इस पुस्तिका में क्या है ख़ास जानिये यहाँ

यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के मार्गदर्शन एवं माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में आज उत्तर प्रदेश सरकार..

झांसी मॉडल पुस्तिका का विधायक रवि शर्मा ने किया विमोचन, इस पुस्तिका में क्या है ख़ास जानिये यहाँ
झांसी मॉडल पुस्तिका का विधायक रवि शर्मा ने किया विमोचन..

यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के मार्गदर्शन  एवं माननीय मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में आज उत्तर प्रदेश सरकार सुशासन विकास व जनसेवा के पाँच वर्ष सफलतापूर्वक पूर्ण किये हैं । इसी क्रम में मैं अपनी ओर से झाँसी नगर की साढ़े छः लाख जन-सामान्य के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करता हूँ । विगत पाँच वर्षो के दौरान हर क्षेत्र में विकास हुआ है । इस वजह से झाँसी प्रदेश भर के अग्रणी स्मार्ट शहरों में गिना जा रहा है । और एक आदर्श  मॉडल के रूप में विकसित हुआ है ।

यह भी पढ़ें - जनता हुई बीजेपी मय, अब देश के किसी भी राज्य में बीजेपी के अलावा कोई नही जीत सकता : उमा भारती

यह सरकार संगठन के सामूहिक प्रयास और जनता के सहयोग का सुफल है । पिछली सरकारों में मुख्यमंत्री व मंत्री बनते ही स्वयं के लिए बड़ी हवेली बनाने की होड़ लगी रहती थी । हमारी सरकार ने विगत पाँच वर्षो  में गरीबों के हेतु 42 लाख आवास बनाये हैं ।  गाँव, गरीब, मजदूर, किसान, नौजवान व महिलाओं और छोटे-छोटे व्यापारियों को शासन की योजनाओं का लाभ देना और उनके मन में शासन-प्रशासन के प्रति विश्वास जागृत करना ही सुशासन है । यही तो नए भारत के नए उत्तर प्रदेश  और उभरते झाँसी की पहचान है । 

पिछले साढ़े चार वर्षो  में जाति मजहब और क्षेत्र देखे बिना ही माफिया व अपराधियों को कानून के दायरे में लाकर उनके खिलाफ पूरी सख्ती से कार्यवाही की गई । झाँसी-नगर में सुरक्षा का बेहतर वातावरण बनने के साथ-साथ बड़े पैमाने पर विकास भी हुआ है । प्रदेश सरकार की पारदर्षी कार्य-पद्धति एवं त्वरित निर्णय लेने की क्षमता का ही परिणाम है कि सरकार ने झाँसी नगर का विकास बड़ी तेज रफ्तार के साथ किया है ।  

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड को एक और उपलब्धि - बुन्देली गौरव कवि शिरोमणि डॉ. अवध किशोर जडिया को मिलेगा पद्म श्री

प्रदेश  सरकार द्वारा पारदर्शी  भर्ती प्रक्रिया के तहत 45 लाख नौजवानों को बिना किसी भेदभाव के सरकारी नौकरी दी है । योग्यता के आधार पर आरक्षण के नियमों का पालन करते हुए प्रत्येक नौजवान को उसका हक दिया गया है । पूर्व की सरकारों में ऐसी ईमानदारी का घोर अभाव था। उत्तर प्रदेश के साथ-साथ झाँसी की तस्वीर एकदम बदल चुकी है । नए भारत के नए उत्तर प्रदेश और नए झाँसी द्वारा स्थापित सुरक्षा व सुशासन और विकास के मॉडल को देखकर प्रदेश व देश हतप्रभ है।

लोग व पत्रकार मित्रगण चुटकी लेते हुए कहते थे कि ‘मन्दिर वहीं बनाएंगे पर तिथि नहीं बताएंगे। 05अगस्त 2020 को भाजपा ने तिथि बता दी और प्रभु श्रीराम का मन्दिर तेजी से भव्य रूप में बन रहा है। राज्य और झाँसी में कोरोना महामारी पर प्रभावी नियंत्रण है। देश में सबसे अधिक टीकाकरण व टेस्ट करने वाला राज्य उत्तर प्रदेश है जिसमें झाँसी पहले नम्बर पर है । 

यह भी पढ़ें - 112 साल पुराने बुन्देलखण्ड का नियाग्रा फॉल अब विश्व धरोहरों की सूची में शामिल

वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में किए गए सभी वायदों को भाजपा सरकार ने पूर्ण किया है। विपक्ष अगर भाजपा के लोक कल्याण संकल्प को पढ़ लेता तो उन्हें कुछ सद्बुद्धि आ जाती । हमारा विष्वास है । कि निःसंदेह हम 350 से अधिक सीटें प्राप्त कर पुनः भारी बहुमत से सरकार बनाएंगे । 

झांसी मॉडल पुस्तिका का विधायक रवि शर्मा ने किया विमोचन..

मुझे मेरे पिछले दस साल विश्वास  के प्रगति और विकास के का संकल्प पूरा करने पर खुशी  और सन्तोष है कि मैं जो कर पाया वह झाँसी वासियों के विश्वास का प्रतिफल है । झाँसी का हर घर मेरा घर है जो मेरी जिम्मेदारी है । झाँसी वासियों का विश्वास ही मेरी ताकत है । 

यह भी पढ़ें - मिलिए बुन्देलखण्ड के सबसे कम उम्र के आईटी कंपनी के सीईओ से, 16 वर्ष की आयु में 32 से अधिक ऐप बनाया

झाँसी नगर के विकास के लिए उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के पाँच वर्ष एवं मेरे दस वर्षों का लेखा-जोखा आपके समर्थ-करों में सादर समर्पित है । 

इस मौके पर उपस्थित रहे रामतीर्थ सिंघल (महापौर), हरगोविंद कुशवाहा( राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त), मुकेश मिश्रा (जिला अध्यक्ष भाजपा), जगदीश साहू (संयोजक झांसी विधानसभा) प्रदीप सरावगी(पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा), किरण राजू बुक सेलर (पूर्व महापौर), अमित साहू (जिला महामंत्री भाजपा),प्रियान्शु डे ,सौरव मिश्रा (जिला सह मीडिया प्रभारी भाजपा) आदि उपस्थित रहे ।

यह भी पढ़ें - उप्र संपर्क क्रांति एक्सप्रेस का समय एक घंटा बढ़ाया गया, अब इस वक्त आएगी ट्रेन

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
3
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2