मेला के समापन समारोह में खेली गई ब्रज की फूलों की होली

राष्ट्रीय रामायण मेला के समापन समारोह में ब्रज की फूलों की होली की धूम देख दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए...

मेला के समापन समारोह में खेली गई ब्रज की फूलों की होली

चित्रकूट। राष्ट्रीय रामायण मेला के समापन समारोह में ब्रज की फूलों की होली की धूम देख दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। कार्यकारी अध्यक्ष ने मेले में आए दर्शकों का आभार जताते हुए प्रशासन के सहयोग की सराहना की। उन्होंने समिति के पदाधिकारी व सदस्यों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया है।

यह भी पढ़े : उप्र में हवाओं की बदली दिशाओं से बढ़ा तापमान, बूंदाबांदी की भी संभावना

51वें राष्ट्रीय रामायण मेलले के समापन की रात वृंदावन की रासलीला में होली महोत्सव कार्यक्रम हुआ। कलाकारों ने लट्ठमार व फूलों की होली का मंचन कर लोगों का मन मोहा। राधा-कृष्ण की झांकी को फूलों से लाद दिया। यह दृश्य देख दर्शक भाविभोर हो गए। कार्यकारी अध्यक्ष प्रशांत करवरिया ने परिवार के साथ पुष्प वर्षा कर राधा-कृष्ण के साथ होली खेला। इस दौरान समिति के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने जमकर लुत्फ उठाया। राधा-कृष्ण फूलों को लेकर बैठे दर्शकों के बीच जाकर पुष्प बरसाए। अंत में कार्यकारी अध्यक्ष ने सभी के प्रति आभार जताया। प्रशासन के सहयोग की सराहना की। मेले को सफल बनाने के लिए पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को धन्यवाद ज्ञापित किया।

यह भी पढ़े : बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय में राष्ट्रीय पुस्तक मेला का होगा आयोजन

इस मौके पर समिति के महामंत्री करुणा शंकर द्विवेदी, प्रद्युम्न कुमार दुबे, मनोज मोहन गर्ग, राजाबाबू पांडेय, राजेन्द्र त्रिपाठी, शिवमंगल शास्त्री, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष नीलम करवरिया, मो यूसुफ, कलीमुद्दीन बेग, दद्दू महाराज, सत्येन्द्र पांडेय, इम्त्यिाज उर्फ लाला, हेमंत मिश्रा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : हमीरपुर-महोबा संसदीय सीट पर बसपा को नहीं मिल रहा प्रत्याशी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0