बांदा में भीषड़ हादसा : स्कॉर्पियो और बोलेरो टकराई, 5 बारातियों की मौत, आधा दर्जन घायल

बारात से वापस लौट रही स्कॉर्पियो और बोलेरो आपस में टकरा गई....

बांदा में भीषड़ हादसा : स्कॉर्पियो और बोलेरो टकराई, 5 बारातियों की मौत, आधा दर्जन घायल

यूपी के जनपद बांदा में गुरुवार को तड़के एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। बारात से वापस लौट रही स्कॉर्पियो और बोलेरो आपस में टकरा गई। जिससे घटनास्थल पर ही चार बारातियों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन बाराती घायल हो गए हैं। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सुबह 4 बजे तिंदवारी थाना क्षेत्र के पपरेदा गांव के समीप हुई।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड के इस स्टेशन पर भी रुकेगी, लोकमान्य तिलक से प्रयागराज तुलसी एक्सप्रेस

पुलिस ने मौके में पहुंचकर शवों को कब्जे में ले लिया है और घायलों को  जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार चिल्ला थाना क्षेत्र के निवाइच गांव से बारात राजापुर चित्रकूट गई थी। वहां से वापस लौटते समय गुरुवार को तड़के 4 बजे पपरेंदा गांव के समीप गल्ला गोदाम के सामने बारात से लौट रही स्कॉर्पियो और बोलेरो आपस में टकरा गई। दोनों वाहन टकराने के बाद खाई में गिर गए, जिससे दोनों वाहनों में सवार चार लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में पहुंचाया। घटना में मृत लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई शुरू कर दी है।

हादसे के शिकार हुए लोगों में तीन लोग निवाइच से गांव के हैं जबकि एक व्यक्ति पिपरहरी गांव का बताया जा रहा है। दुर्घटना में घायल हुए आधा दर्जन लोगों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

एसपी बांदा अभिनंदन ने बताया कि राजापुर जनपद चित्रकूट से बारात से वापस निवाईच थाना पैलानी अपने गांव जा रहे थे, दोनों वाहनों में कुल मिलाकर 11 व्यक्ति सवार थे और सभी अत्यधिक शराब के नशे में थे। गाड़ियों में शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं। चालकों के अत्यधिक नशे में होने के कारण दोनों वाहन मिरगहनी थाना तिंदवारी के पास एक दूसरे को ओवरटेक करने के चक्कर में अनियंत्रित होकर सामने पेड़ से टकरा गए जिसमें 0 व्यक्तियों की मृत्यु हो गई जबकि 60 अन्य लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें - माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे व बहू को पकडनें वाली आईपीएस वृंदा शुक्ला कौन है, जानिये इनके बारे में

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0