चार बेटियों को गोद लेंगे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, पढ़ाई से शादी तक संभालेंगे पूरी जिम्मेदारी

चमोली हादसे में टिहरी जिले के आलम सिंह पुंडीर की मौत हो गई हैं, और...

चार बेटियों को गोद लेंगे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद, पढ़ाई से शादी तक संभालेंगे पूरी जिम्मेदारी

बताया जा रहा है कि, चमोली हादसे में टिहरी जिले के आलम सिंह पुंडीर की मौत हो गई हैं। उनके निधन से पूरा परिवार बेबस है और बिना सहारे के ही रह गया है।

यह भी पढ़ें- रियलिटी शो के मंच पर किया बीमारी का खुलासा, जाने किस बीमारी से जूझ रहीं नेहा कक्कड़

मुश्किल कितनी भी बड़ी क्यों ना हो, एक्टर सोनू सूद लोगों को उम्मीद का दामन नहीं छोड़ने देते हैं। कोरोना काल में अपनी मदद से कई लोगों की जिंदगी संवारने वाले एक्टर सोनू अब चमोली त्रासदी में भी एक सक्रिय भूमिका निभाने जा रहे हैं। एक्टर ने बड़ा कदम उठाते हुए, आलम सिंह पुंडीर की चार बेटियों को गोद लेने का फैसला लिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

बता दें कि, चमोली हादसे में टिहरी जिले के आलम सिंह पुंडीर की मौत हो गई थी। जिस समय ये त्रासदी आई, तब आलम एक टनल में ही काम कर रहे थे। वे पेशे से एक इलेक्ट्रीशियन थे। उनके निधन से पूरा परिवार बेबस और बे सहारे रह गया है। 
आलम की चार बेटियां भी हैं, जो अपने पिता के जाने से बुरी तरह टूट गई हैं। अब सोनू सूद की तरफ से इन बेटियों को नया भविष्य देने की तैयारी में है। एक्टर की टीम ने बताया है कि, सोनू इस परिवार की चारों बेटियों को गोद लेना चाहते हैं। वे उनकी पढ़ाई से लेकर शादी तक, हर खर्चा उठाने को तैयार हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

यह भी पढ़ें- बिग बॉस 14 फिनाले: अभिनव शुक्ला ने फिनाले से पहले ही की 'पावरी',  और बताया विनर, जाने कौन है वो विनर

सोनू सूद का बड़ा संदेश

इस बारे में सोनू सूद ने एक न्यूज पोर्टल से बात की है। एक्टर ने कहा है,  ये हर नागरिक की जिम्मेदारी है कि, वो इस मुश्किल समय में आगे आकर मदद का हाथ बढ़ाए। जिन भी लोगों को इस त्रासदी की वजह से बर्बादी झेलनी पड़ी है, उन सभी की हर संभव मदद दी जाए। एक्टर की तरफ से उठाए जा रहे, इस नए कदम की काफी तारीफ भी रही है। सभी को उम्मीद है कि, सोनू का ये कदम पीड़ित परिवार के दुख कुछ कम करने वाला साबित होगा।

पहले भी निभा हैं सक्रिय भूमिका

वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोनू  की तरफ से इतने बड़े पैमाने पर मदद करने की बात कही जा रही हो। पिछले साल जब बिहार और असम में भी बाढ़ का प्रकोप देखने को मिला था, तब एक्टर सोनू सूद की तरफ से काफी मदद पहुंचाई गई थी। किसी को पढ़ाई के लिए किताबें दी गई थीं। तो किसी का नया घर भी बनवाया। सिर्फ यही नहीं एक्टर ने प्रभावित राज्यों में नौकरी देने की एक अनूठी मुहिम भी शुरू की थी। सोनू सूद की मदद देख ही अब कहा जा रहा है कि, चमोली त्रासदी में भी लोगों की जिंदगी बदलने में एक्टर सोनू सूद निर्णायक भूमिका निभा सकते हैं।

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0