सपना चौधरी ने किया 'बोल तेरे मीठे मीठे' गाने पर खूबसूरत सा डांस, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

सपना चौधरी ने किया 'बोल तेरे मीठे मीठे' गाने पर खूबसूरत सा डांस, सोशल मीडिया पर हरियाणवी सिंगर और डांसर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है..

सपना चौधरी ने किया 'बोल तेरे मीठे मीठे' गाने पर खूबसूरत सा डांस, वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

हरियाणा की देसी क्वीन और हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर वह अकसर अपने फैंस के लिए अपनी वीडियोज़ और फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैंस बहुत पंसद करते हैं। सोशल मीडिया पर उनके खूब वीडियो और फोटो भी वायरल होते रहते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर हरियाणवी सिंगर और डांसर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो उनके फैंस को बहुत पंसद भी कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें - पूर्व डीएम ने फिल्म ‘मास्साब’ को टैक्स फ्री करने की मांग दोहराई

आपको बता दें कि,  सपना चौधरी इस वीडियो में बोल तेरे मीठे मीठे गाने पर गजब का डांस करती दिखाई दे रही हैं। जिसे देखकर उनके फैंस तरह-तरह के कमेंट पोस्ट कर रहे हैं। इस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर तीन करोड़ 66 लाख से अधिक व्यूज जा चुके है। 

गौरतलब है कि, सपना चौधरी का इस समय स्टेज शो के लिए काफी डिमांड है। वह अपने डांस के बदौलत अपने फैंस के दिलों में बस्ती है। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ की थी और धीरे-धीरे वह अपने डांस के बदौलत इतनी फेमस हो गई कि, उन्हें हरियाणा के बाहर भी स्टेज शो करने के लिए बुलाया जाने लगा। इसके बाद सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ने लगी हैं।

यह भी पढ़ें - वैलेंटाइन डे स्पेशल : बॉलीवुड की सबसे चर्चित अधूरी प्रेम कहानियां

खली के साथ सपना चौधरी का जबरदस्त डांस

वीडियो में देखा जा सकता है कि, जहां खली रिंग में अपना दमदार अंदाज दिखाते नजर आ रहे हैं। वहीं, सपना चौधरी भी अपने शानदार मूव्स से जमकर आग लगा रही हैं। वीडियो में सपना चौधरी के साथ टीवी की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली अर्शी खान भी देखी जा सकती हैं।

भले ही टीवी शो 'बिग बॉस 11' में दोनों में कुछ खास ना जमी हो, लेकिन रिंग में दोनों सपना और अर्शी ने मिलकर खूब रंग जमाया। खबरों के अनुसार, 'बिग बॉस 11' से बाहर आने के बाद दोनों के बीच खूब पटने लगी और उनकी दोस्ती भी हो गई।

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

ऐसी ही वायरल ख़बरों के लिए बने रहे हमारे साथ bundelkhandnews.com पर  

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0