एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने बिकनी में ढाया कहर, फोटो हुई वायरल

अभिनय के साथ-साथ अपने स्टाइल और डांस को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी को इन दिनों बीच..

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने बिकनी में ढाया कहर, फोटो हुई वायरल
एक्ट्रेस दिशा पाटनी

अभिनय के साथ-साथ अपने स्टाइल और डांस को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी को इन दिनों बीच की याद सता रही है।

यह भी पढ़ें - कपिल शर्मा के घर गूंजी फिर किलकारी, गिन्नी ने दिया बेटे को जन्म

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह समंदर किनारे व्हाइट कलर की बिकनी में पोज देती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को फैंस के साथ साझा करते हुए दिशा ने लिखा-'बीच को मिस कर रही हूं!'

तस्वीर में दिशा काफी हॉट लग रही हैं। फैंस उनके इस ग्लैमरस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।  अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी दिशा की इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-'नेचुरल ब्यूटी!'

यह भी पढ़ें - Myntra के लोगो के बाद, अब लोगों ने इन कंपनियों के लोगो में भी पायी अश्लीलता

दिशा पाटनी ने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में बहुत कम समय में अपनी पहचान बनाई है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में रिलीज तेलुगु फिल्म 'लोफर' से की थी। जल्द ही उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया और साल 2016 में आई फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में कदम रखा।

यह भी पढ़ें - अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

इसके बाद वह बागी- 2 , भारत और मलंग जैसी कुछ फिल्मों में शानदार भूमिका निभाती नजर आईं। फिल्मों के अलावा दिशा कुछ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं हैं। दिशा जल्द ही प्रभु देवा निर्देशित फिल्म 'राधे' में सलमान खान, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में नजर आयेंगी।

हि स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0