भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा का सामने आया फर्स्ट लुक, देखिये यहाँ

लम्बे इंतजार के बाद अब आपके सामने है लिट्टी चोखा फिल्म का फर्स्ट लुक, जिसमे एक्ट्रेस काजल राघवानी और एक्टर खेसारी लाल दिखाई दे रहे हैं..

भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा का सामने आया फर्स्ट लुक, देखिये यहाँ
फिल्म लिट्टी चोखा फर्स्ट लुक

लम्बे इंतजार के बाद अब आपके सामने है लिट्टी चोखा फिल्म का फर्स्ट लुक, जिसमे एक्ट्रेस काजल राघवानी और एक्टर खेसारी लाल दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें - देखिये बाँदा में हुई शूटिंग के ये बेहतरीन सीन्स

जैसा की आप जानते होंगे इस भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग बाँदा में हुई, बल्कि कहा जाये तो आधे से ज्यादा शूट बाँदा में ही हुए हैं, बाँदा के लोगों ने इस फिल्म के कलाकारों को और पूरी टीम को बहुत प्यार दिया, अब वो इतने इम्प्रेस भी हुए हैं की अपनी अगली फिल्म को भी सोच रहे है कि बाँदा में ही शूट करें।

ये फर्स्ट लुक काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया साथ ही लिखा " हस्ते मुस्कुराते रहो साथ रहो, कल की फिक्र करने की अब"।

अब जल्द ही मूवी रिलीज़ की डेट भी आजायेगी, मूवी रिलीज़ बिहार, झारखण्ड के सिनेमा घरों में होगी और कुछ दिन बाद फिर सबको ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी आजायेगी, बस थोड़ा सा इंतज़ार और कर लीजिये।

यह भी पढ़ें - बाँदा में शूट हुई भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा जल्दी होने वाली है रिलीज़, यहाँ जानिए

तब तक आप दर्शको से अनुरोध है किसी भी और इसके जैसे दिखने वाले ट्रेलर्स और फेक न्यूज़ पर विश्वास न करें। जैसे ही फाइनल डेट आएगी हम आपको तुरंत अवगत करायेंगे।

यह भी पढ़ें - हेलो! मैं कमिश्नर बोल रहा हूं, आपकी नाली साफ हो गई 

वैसे एक अच्छी बात ये भी है कि कुछ ही दिनों में एक और फिल्म यहीं बाँदा पर शूट होगी। हो सकता है इस फिल्म में हीरो भोजपुरी स्टार निरहुआ हो।

बस आप हमारी वेबसाइट (www.bundelkhandnews.com) को फॉलो करते रहिये और हाँ, अगर ये रिपोर्ट आपको अच्छी लगी हो तो इसे लाइक और शेयर कीजियेगा ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो तक जानकारी पहुंच जाये या आप हमे कोई सुझाव या फिल्म से जुड़े कोई कमेंट करना चाहते हैं तो निचे कमेंट बॉक्स पर कमेंट कर सकते हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0