बाँदा : डीएम कॉलोनी में भी हुई भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग

डीएम कॉलोनी में आर्यावर्त बैंक के पीछे ही एक घर में पूरा दंगल का सेटअप तैयार हुआ, और देखने वालों की भी एक एक करके भीड़ लग गयी..

बाँदा : डीएम कॉलोनी में भी हुई भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग
डीएम कॉलोनी में भी हुई भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग

आज तो भैया हो गया दंगल, अरे हमारा मतलब है भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा से, जिसकी शूटिंग आपको मालूम होगा बाँदा में हो रही है तो आज जो शूटिंग हुई उसमे होना था दंगल। तो भैया पहले आपलोग देख लीजिये आज की मुख्य झलकियां..

यह भी पढ़ें - बाँदा : लाइट्स कैमरा एक्शन बोलते ही, बजाने लगते ही सीटियां और तालियां, लोगों में भारी उत्साह

डीएम कॉलोनी में आर्यावर्त बैंक के पीछे ही एक घर में पूरा दंगल का सेटअप तैयार हुआ, और देखने वालों की भी एक एक करके भीड़ लग गयी।

यह भी पढ़ें : भोजपुरी फिल्म स्टार कास्ट ने भागवत प्रसाद में कुछ इस तरह बिताये फुरसत के पल

फिल्म में अभिनेता खेसारी लाल यादव और अभिनेत्री काजल राघवानी हैं, दोनों को ही यहाँ के निवासी खूब पसंद कर रहें हैं और तभी जो उनके फैंस हैं उनकी शूटिंग जहाँ चल रही है वहां पहुंच जाते हैं तो ऐसा मानिये की शूटिंग के शुरू होते ही मेला जैसा लग जाता है।

यह भी पढ़ें : भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग देखने को मिल रहा मेले जैसा नजारा

चलिए अभी के लिए फिलहाल इतनी ही जानकारी, आगे हम आप तक ऐसे एंटरटेनमेंट की खबरें भी पहुंचाते रहेंगे, बस आप हमारी वेबसाइट बुन्देलखण्ड न्यूज़ (www.bundelkhandnews.com) को फॉलो करते रहिये।

अगर हमारी ये खबर आपको अच्छी लगे तो इन्हें फॉरवर्ड ज़रूर करियेगा, हमारी ये रिपोर्ट आपको कैसी लगी या आप हमे कोई सुझाव देना चाहते है तो निचे कमेंट बॉक्स में कमेंट भी करिये।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0