बाँदा में शूट हुई भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा जल्दी होने वाली है रिलीज़, यहाँ जानिए

जैसा की आप जानते होंगे इस भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग बाँदा में हुई..

बाँदा में शूट हुई भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा जल्दी होने वाली है रिलीज़, यहाँ जानिए
भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा (फाइल फोटो)

जैसा की आप जानते होंगे इस भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग बाँदा में हुई, बल्कि कहा जाये तो आधे से ज्यादा शूट बाँदा में ही हुए हैं, बाँदा के लोगों ने इस फिल्म के कलाकारों को और पूरी टीम को बहुत प्यार दिया, अब वो इतने इम्प्रेस भी हुए हैं की अपनी अगली फिल्म को भी सोच रहे है कि बाँदा में ही शूट करें।

यह भी पढ़ें - देखिये बाँदा में हुई शूटिंग के ये बेहतरीन सीन्स

वैसे एक अच्छी बात ये भी है कि कुछ ही दिनों में एक और फिल्म यहीं बाँदा पर शूट होगी। हो सकता है इस फिल्म में हीरो भोजपुरी स्टार निरहुआ हो।

Litti Chokha | 2020 New Movie | Khesari Lal Yadav, Kajal Raghwani | Bhojpuri  Film 2020 Coming Soon - YouTube

जैसा कि हमें फिल्म निर्माता ने बताया फिल्म की एडिटिंग चल रही है, बस फाइनल होते ही पहले इसका ऑफिसियल ट्रेलर लांच करेंगे, फिर फिल्म लगभग मार्च में रिलीज़ हो जाएगी। 

यह भी पढ़ें - ब्रिटिश कम्पनी चित्रकूट में लगाएगी खमीर प्लांट, मिलेगा 5000 लोगों को रोजगार

मूवी रिलीज़ बिहार, झारखण्ड के सिनेमा घरों में होगी और कुछ  दिन बाद फिर सबको ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी आजायेगी, बस थोड़ा सा इंतज़ार और कर लीजिये।

तब तक आप दर्शको से अनुरोध है किसी भी और इसके जैसे दिखने वाले ट्रेलर्स और फेक न्यूज़ पर विश्वास न करें। जैसे ही फाइनल डेट आएगी हम आपको तुरंत अवगत करायेंगे।

यह भी पढ़ें - झाँसी में हुई हॉरर फिल्म बुंदेलखंड कॉटेज की शूटिंग

बस आप हमारी वेबसाइट (www.bundelkhandnews.com) को फॉलो करते रहिये और हाँ, अगर ये रिपोर्ट आपको अच्छी लगी हो तो इसे लाइक और शेयर कीजियेगा ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगो तक जानकारी पहुंच जाये या आप हमे कोई सुझाव या फिल्म से जुड़े कोई कमेंट करना चाहते हैं तो निचे कमेंट बॉक्स पर कमेंट कर सकते हैं।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
1
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0