बाँदा : बसपा के जिला पंचायत सदस्य के भाई ने जहर खाकर खुदकुशी की, जिपं में एक माह में दूसरी घटना

जिला पंचायत सदस्य व बसपा नेता के भाई एवं आरटीआई के छात्र ने बुधवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली..

बाँदा : बसपा के जिला पंचायत सदस्य के भाई ने जहर खाकर खुदकुशी की, जिपं में एक माह में दूसरी घटना
फाइल फोटो

बांदा, 

जिला पंचायत सदस्य व बसपा नेता के भाई एवं आरटीआई के छात्र ने बुधवार को जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से राजनीतिक खेमे में सनसनी फैल गई है। लगभग 1 माह पहले जनपद में जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर ने आत्महत्या कर ली थी। एक माह में यह दूसरी घटना है। आत्महत्या का कारण परिवार के लोग नहीं बता पा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें - बांदा : कालेज जा रही छात्रा अपहरण दो युवकों ने किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो

घटना बिसंडा थाना क्षेत्र के कस्बा बिसंडा में भुराने बाबा लौली रोड मोहल्ले की है। इसी मोहल्ले के रहने वाले जिला पंचायत सदस्य कमलेश कुमार साहू का छोटा भाई राजेंद्र (18) पुत्र राधेश्याम आरटीआई कालेज में फिटर फाइनल का छात्र था। बुधवार को अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। जब घर के लोगों को पता चला तो उसे फौरन पीएससी ले गए। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।  परिवार के लोग उसे रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज ले गए।जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जिससे परिवार के सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल है।

इस बारे में जिला पंचायत सदस्य कमलेश साहू ने बताया कि राजेन्द्र सात भाइयों में पांचवें नंबर का था। उसे घर में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। पता नहीं किन कारणों से उसने डाई पी ली है। जिसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था लेकिन उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। वही बिसंडा थाना प्रभारी केके पांडे ने बताया कि उसके परिजनों ने बताया कि जहर खाने के कारण राजेंद्र की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें - अब बुंदेलखंड एक्सप्रेस का नाम बदलकर पीतांबरा एक्सप्रेस करने की तैयारी, फूटे विरोध के स्वर

इस जानकारी के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना का कारण क्या है इसके बारे में जानकारी हासिल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। बताते चलें कि 27 अप्रैल को जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर द्वारा भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई थी। यह मामला काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा।

अब बसपा नेता के भाई व जिला पंचायत सदस्य के भाई द्वारा आत्महत्या किए जाने से राजनीतिक खेमे में हड़कंप मच गया है। बताते हैं कि 4 साल पहले कमलेश के एक और भाई अशोक कुमार ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। 4 वर्ष के अंदर दूसरी घटना से परिवार के लोग गहरे सदमे में है।

यह भी पढ़ें - भारत में पहली बार 31 मई को सभी ट्रेनों के पहिए एक साथ थम जायेंगे ?

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
1
funny
0
angry
1
sad
3
wow
1