कोविड अस्पताल की खिड़की तोड़कर भागे दो कैदी, जिले में मचा हड़कंप

जिले के खोह गांव में बने कोविड अस्पताल की खिड़की तोड़कर गुरुवार की सुबह सामूहिक बलात्कार के आरोपी दो बंदी भाग गये।जिससे जिले में हड़कम्प मच गया...

कोविड अस्पताल की खिड़की तोड़कर भागे दो कैदी, जिले में मचा हड़कंप

 चित्रकूट, (हि. स.)

  • सामूहिक बलात्कार के मामले में हुए है दोनों गिरफ्तार

जिले के खोह गांव में बने कोविड अस्पताल की खिड़की तोड़कर गुरुवार की सुबह सामूहिक बलात्कार के आरोपी दो बंदी भाग गये।जिससे जिले में हड़कम्प मच गया।

यह भी पढ़ें : भाजपा सरकार ने निजीकरण से युवाओं के रोजगार के अवसरों तक को बेच डाला : अखिलेश

आपको बता दे कि गैंग रेप के इन आरोपियो को जिले की रैपुरा थाना पुलिस ने दो सितंबर को गिरफ्तार किया था। कोरोना संक्रमित पाये जाने पर जिला कारागार से सात सितंबर को पुलिस अभिरक्षा में उन्हें कोविड अस्पताल खोह में भर्ती कराया गया था। बंदियों के भागने की सूचना मिलने पर एसपी अंकित मित्तल कोविड अस्पताल खोह पहुंचे और जानकारी ली। फरार बंदियों की खोजबीन में पुलिस टीमें लगाई गई हैं।

यह भी पढ़ें : क्षत्रिय महासभा ने कंगना रनौत का समर्थन कर संजय राउत का पुतला फूंका

पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल ने बताया कि जिले के रैपुरा थाने में बृजलाल पुत्र चमोल निवासी इटवां थाना रैपुरा व रज्जू यादव पुत्र फूलचंद्र निवासी खंडेहा थाना मऊ के खिलाफ 8 मई को अनुसूचित जाति की युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामला दर्ज हुआ था। युवती के 164 के बयान में दुष्कर्म की बात सामने आने पर धारा बढ़ा दी गई थी। दो सितंबर को पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया था। दोनों को न्यायालय में पेश करके जिला कारागार रगौली भेजा गया था। उनको अस्थायी जेल में रखा गया था।

यह भी पढ़ें : निलंबित आईपीएस मणिलाल पाटीदार मामले में एफआईआर, सीबीआई जांच की मांग

वही कोरोना संक्रमित पाये जाने पर कोविड अस्पताल खोह में भर्ती कराया गया था।गुरुवार तड़के इनके अस्पताल की खिड़की तोड़कर भागने की सूचना मिली।टीमें गठित कर फ़रार कैदियों के प्रयास किये जा रहे है।जल्द ही दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी।