क्षत्रिय महासभा ने कंगना रनौत का समर्थन कर संजय राउत का पुतला फूंका 

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की बांदा इकाई ने आज महाराणा प्रताप चौराहे पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय में बीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा तोड़फोड़ किए जाने के विरोध में महाराष्ट्र के शिवसेना नेता संजय राउत का पुतला दहन किया और उनके खिलाफ नारेबाजी की...

क्षत्रिय महासभा ने कंगना रनौत का समर्थन कर संजय राउत का पुतला फूंका 

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की बांदा इकाई ने आज महाराणा प्रताप चौराहे पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय में बीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा तोड़फोड़ किए जाने के विरोध में महाराष्ट्र के शिवसेना नेता संजय राउत का पुतला दहन किया और उनके खिलाफ नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें : निलंबित आईपीएस मणिलाल पाटीदार मामले में एफआईआर, सीबीआई जांच की मांग

क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह परिहार ने कहा कि महाराष्ट्र में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ शिवसेना नेता संजय रावत ने अभद्र टिप्पणी की है और तानाशाही की हद तब हो गई जब उनके कार्यालय में बीएमसी कार्यकर्ताओं तोड़फोड़ की। उन्होंने कहा कि बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई की हम कड़े शब्दों से निंदा करते हैं और इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं।

यह भी पढ़ें : राहुल का केंद्र पर हमला, कहा- मोदी सरकार ने देश के युवाओं का भविष्य कुचल दिया

इसी तरह संगठन के विवेक सिंह कछवाह ने कहा कि कंगना रनौत में फिल्म अभिनेता  स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत मामले में तमाम खुलासे कर  दोषियों को सजा दिलाने की कोशिश की है। जबकि महाराष्ट्र सरकार दोषियों को बचाने की कोशिश कर रही है। क्षत्रिय महासभा कंगना रनौत के साथ है उनका अपना अपमान कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जरूरत पड़ने पर क्षत्रिय महासभा आंदोलन करने को बाध्य होगा।

यह भी पढ़ें : चित्रकूट धाम मंडल में लगातार बढ़ रहा है कोरोना का ग्राफ, अब तक 3404 संक्रमित

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0