ओमिक्रॉन किसी को नहीं छोड़ेगा,लिख कर डाक्टर ने पत्नी और बेटा-बेटी को मार डाला

कल्याणपुर में रहने वाले डॉ. सुशील कुमार ने शुक्रवार शाम पत्नी और बेटा-बेटी की हत्या कर दी...

ओमिक्रॉन किसी को नहीं छोड़ेगा,लिख कर डाक्टर ने पत्नी और बेटा-बेटी को मार डाला

कानपुर,

कल्याणपुर में रहने वाले डॉ. सुशील कुमार ने शुक्रवार शाम पत्नी और बेटा-बेटी की हत्या कर दी। उन्होंने पहले पत्नी के सिर पर किसी भारी चीज से वार किया। फिर बेटे और बेटी का गला घोंट दिया। सुशील ने शाम करीब साढ़े 5 बजे अपने भाई डॉ. सुनील को मैसेज भेजा कि पुलिस को इनफार्म करो, मैंने डिप्रेशन में हत्या कर दी है।

इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई, लेकिन उससे पहले वे फरार हो गए।मौके से 10 पेज का एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि अब और कोविड नहीं, ये कोविड अब सभी को मार डालेगा। ओमिक्रॉन किसी को नहीं छोड़ेगा, अब लाशें नहीं गिननी हैं। अपनी लापरवाही के चलते करियर के उस मुकाम पर फंस गया हूं। जहां से निकलना असंभव हैं।इंद्रानगर में डिविनिटी अपार्टमेंट में डॉ. सुशील कुमार अपनी पत्नी 48 साल की चंद्रप्रभा के साथ रहते थे। वे रामा मेडिकल कॉलेज की फॉरेंसिक टीम के हेड हैं। उनके बेटे 18 साल के शिखर सिंह और बेटी 16 साल की खुशी सिंह भी इसी अपार्टमेंट में रहते थे।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे निर्माण कार्यों के देखने यूपीडा सीईओ अवनीश अवस्थी पहुंचे चित्रकूट, दिए निर्देश

omicrone crime case, kanpur crime news

शुक्रवार शाम 5.32 बजे डॉ. सुशील कुमार ने अपने भाई सुनील को आखिरी मैसेज किया।इस मैसेज को पढ़ने के बाद सुनील अपार्टमेंट पहुंचे। दरवाजा अंदर से बंद मिला। उन्होंने दरवाजा तुड़वाया। अंदर पहुंचे तो उन्हें चंद्रप्रभा, शिखर और खुशी की लाश मिलीं। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी थी।

पुलिस छानबीन में घटनास्थल पर एक डायरी में नोट भी मिला। जिसमें डॉ. सुशील कुमार ने परिवार की हत्या समेत अपने जिंदगी को लेकर बातें लिखी थीं।भाई सुनील के मुताबिक, डॉ. सुशील कुछ समय से डिप्रेशन में थे। वह हत्या के बाद कहां है, ये किसी को नहीं पता है। इसलिए पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें - खजुराहो फिल्म फेस्टिवल - बॉबी देओल का मुंह काला करने की धमकी, राजा बुंदेला लगे गंभीर आरोप

यह भी पढ़ें - काशी विश्वनाथ धाम का सतरंगी रोशनी में निखरा सौंदर्य, सोशल मीडिया में छाया

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
0