लोस चुनाव : पांच साल के कार्यकाल में सांसद अनुराग शर्मा की संपत्ति में 83 करोड़ की वृद्धि

झांसी-ललितपुर संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सांसद अनुराग शर्मा ने नामांकन में अपनी संपत्ति का विवरण...

लोस चुनाव : पांच साल के कार्यकाल में सांसद अनुराग शर्मा की संपत्ति में 83 करोड़ की वृद्धि

नामांकन पत्र के साथ दाखिल हलफनामे में भाजपा सांसद ने दिया विवरण

झांसी। झांसी-ललितपुर संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सांसद अनुराग शर्मा ने नामांकन में अपनी संपत्ति का विवरण प्रस्तुत किया है। इसमें बताया गया है कि उनके और उनकी पत्नी के पास दो अरब पांच करोड़ रुपये की संपत्ति हो गई है। दोनों के पास एक-एक ट्रक है, जबकि अनुराग के पास एक कार भी है। वहीं अगर बात उनके पिछले पांच साल के दौरान सांसद रहते हुए संपत्ति की बात की जाए तो इसमें 83 करोड़ रुपये की बढ़ोत्तरी हुई है। यह सब उन्होंने अपने मुहूर्त वाले नामांकन पत्र दाखिल करने के साथ ही स्पष्ट किया।

यह भी पढ़े : चित्रकूट : दो मासूम बच्चों को लेकर मां कुंए में कूदी, तीनों की मौत

बता दें कि झांसी-ललितपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी और सांसद अनुराग शर्मा ने सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इसमें उन्होंने अपनी संपत्ति का विवरण भी दिया है। इसके अनुसार सांसद अनुराग शर्मा और उनकी पत्नी पूनम शर्मा के पास 2.05 अरब रुपये की संपत्ति है। इसमें अनुराग के पास 63.79 करोड़ की चल और 83.70 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है। जबकि, पत्नी के पास 25.34 करोड़ रुपये की चल और 33.10 करोड़ की अचल संपत्ति है। अनुराग के पास नकद 7.55 लाख व पत्नी के पास 6.62 लाख रुपये हैं। अनुराग के पास 2013 मॉडल की एक कार और 2019 मॉडल का ट्रक है, जबकि पत्नी के पास भी 2021 मॉडल का एक ट्रक है। अनुराग के पास 2.87 करोड़ मूल्य के सोने के आभूषण और 4.68 लाख की चांदी की वस्तुएं हैं। उनकी पत्नी के पास 1.98 करोड़ के सोने के आभूषण और 42.14 लाख मूल्य की चांदी की वस्तुएं हैं। अनुराग ने विभिन्न कंपनियों में 47.49 करोड़ और पत्नी ने 19.05 करोड़ रुपये निवेश कर रखा है।

यह भी पढ़े : मई महीने में 14 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये है छुट्टियों की पूरी लिस्ट

गौरतलब है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने अपनी और पत्नी की चल-अचल संपत्ति 1.22 अरब रुपये बताई थी। इससे साफ है कि पिछले पांच सालों में उनकी संपत्ति में लगभग 83 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0