झांसी : युवा भारत महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष बनी फविहा खान

तमाम ब्यूटी कॉन्टेस्टो  मैं विजेता रही झांसी की शान बन चुकी मिसेज इंडिया 2019 फाविहा खान ने एक के बाद एक लगातार उपलब्धि हासिल कर...

झांसी : युवा भारत महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष बनी फविहा खान
फविहा खान, प्रदेश अध्यक्ष, युवा भारत महिला विंग

तमाम ब्यूटी कॉन्टेस्टो  मैं विजेता रही झांसी की शान बन चुकी मिसेज इंडिया 2019 फाविहा खान ने एक के बाद एक लगातार उपलब्धि हासिल कर नगर वासियों को गौरवान्वित  किया है।

कुछ दिन पूर्व  मुंबई की प्रसिद्ध फिल्म कंपनी बालाजी मीडिया फिल्म के द्वारा उन्हें डायरेक्टर पद पर नियुक्त किया गया था इसके बाद विगत दिवस   युवा भारत का महिला विंग प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

यह भी पढ़ें - अरे ये क्या भैया, बाँदा में एक पेड़ से निकल रहा इतना सारा पानी

महानगर में रहने वाली फाविहा खान ने तमाम प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करते हुए कई खिताब अपने नाम किए हैं साथी ही समाज सेवा में भी हमेशा अग्रणीएं रही हैं उनकी इसी मेहनत और लग्न को देखते हुए बालाजी मीडिया फिल्म द्वारा उन्हें कुछ दिन पूर्व डायरेक्टर के पद पर नियुक्त किया था।

Faviha Khan Jhansi | Jhansi Latest News

बालाजी मीडिया फिल्म द्वारा संचालित युवा भारत समाज सेवी संस्था मैं नई जिम्मेदारी देते हुए फविहा को महिला विंग का उत्तर प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के निर्माण कार्य से संबंधित गतिविधियों की एक झलक

इस संबंध में फाविहा खान ने जानकारी देते हुए बताया की बहुत जल्दी वह अपने समाज सेवा के कार्यों को और गति से प्रारंभ करने जा रही हैं और बालाजी मीडिया फिल्म का नगर में एक ऑफिस का भी शुभारंभ होने जा रहा है जहां से कला के क्षेत्र में लोहा मनवाने वाले नए कलाकारों को अपनी किस्मत लिखने का और अपने हुनर को दुनिया के सामने लाने का एक बेहतरीन मौका होगा।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0