प्राइवेट स्कूलों में मार्च में ही वार्षिक परीक्षा कराने का निर्णय

बुंदेलखंड अनएडेड स्कूल एसोसिएशन की बैठक आज सेंट जॉर्ज स्कूल आवास विकास में संपन्न हुई..

प्राइवेट स्कूलों में मार्च में ही वार्षिक परीक्षा कराने का निर्णय

बुंदेलखंड अनएडेड स्कूल एसोसिएशन की बैठक आज सेंट जॉर्ज स्कूल आवास विकास में संपन्न हुई। इस बैठक में निर्णय लिया गया की स्कूल के छात्र-छात्राओं की वार्षिक परीक्षा मार्च में कराई जाए।

बैठक में सबसे पहले उन अभिभावकों का धन्यवाद और सराहना की गई जिन्होंने कोरोना काल में अपने बच्चों को ऑनलाइन एजुकेशन से जोड़े रखा तथा समय पर फीस जमा कर विद्यालयों को बंदी से बचाया।

बैठक में यह भी तय किया गया कि मार्च में परीक्षा के बाद नया सत्र अप्रैल माह के प्रथम सत्र में शुरू करेंगे।बैठक में इस बात पर भी जोर दिया गया कि सभी स्कूल नए एडमिशन वैध दस्तावेज के आधार पर ही करेंगे।

यह भी पढ़ें - अब तक #modi_job_do और #मोदी_रोजगार_दो ट्रेंड पर 4.94 मिलियन पार कर गए ट्वीट्स

विद्यालय दस्तावेजों का वेरिफिकेशन बारीकी से करेंगे। सभी स्कूलों में कोविड-19 से संबंधित सरकारी गाइडलाइन का कड़ाई से पालन किया जाएगा तथा कोरोना के कारण जो अभिभावक प्रभावित हुए हैं उनकी समस्या को सुना जाएगा तथा सभी सक्षम अभिभावकों से भी अपील की गई कि वे इस विषम परिस्थितियों में अपने बच्चों की फीस समय पर जमा करते रहे।

जिससे विद्यालय बंदी से बचे रहें तथा उन शिक्षक शिक्षिकाओं का भरण पोषण हो सके जो आपके बच्चों के भविष्य के निर्माता हैं।बैठक की अध्यक्षता विद्यावती निगम मेमोरियल पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर श्री रथ द्वारा की गई।

बैठक में एसोसिएशन के अध्यक्ष नवल किशोर चौधरी ,सचिव मनीष कुमार गुप्ता ,कोषाध्यक्ष विनोद यादव तथा अन्य सभी प्राइवेट स्कूलों के प्रबंधक प्रधानाचार्य मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर के शिक्षक को मिला नेशनल राजस्थान टीचर्स एक्सीलेंस एवार्ड

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0